Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

'मैन ऑफ द सीरीज' के लिए सहवाग ने अश्विन को दी बधाई

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-12 16:55:06
'मैन ऑफ द सीरीज' के लिए सहवाग ने अश्विन को दी बधाई
'मैन ऑफ द सीरीज' के लिए सहवाग ने अश्विन को दी बधाई

नई दिल्ली। मुल्तान के सुल्तान के नाम से मशहूर पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट के पिच पर चौके, छक्कों के लिए तो जाने जाते ही थे, अब वे ट्विटर पर भी अपने ट्वीट से अपने प्रशंसको के दिल में जगह बनाए हुए हैं।किक्रेट के मैदान से दूर वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर अपने मजेदार ट्वीट से सुर्खियों में आ गए हैं।

सहवाग ने इस बार भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेली गई तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के खत्म होने के बाद अश्विन को मिले ‘मैन ऑफ द सीरीज’ पर एक मज़ेदार ट्वीट किया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आपको बता दें कि इंदौर टेस्ट की दोनों पारियों में अश्विन ने कुल 13 विकेट चटकाए। वहीं, तीन मैचों की सीरीज में उन्होंने कुल 27 विकेट लिए, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।

सहवाग ने अपने ट्वीट पर लिखा, ”7वीं मैन ऑफ द सीरीज के लिए आर अश्विन को बधाई। केवल एक शादीशुदा आदमी ही जल्दी घर जाने की अहमियत को समझ सकता है। #FamilyTime।’’

 उल्लेखनीय है कि भारत ने न्यूज़ीलैंड को 321 रनों के बड़े अंतर से हराकर इतिहास रच दिया है। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में कीवी टीम को 3-0 से क्लीन स्वीप किया और आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन टीम के स्थान को बरकरार रखा। इससे पहले सहवाग ने कैफ के लिए भी ऐसा ही एक मजेदार ट्वीट किया था। सहवाग इससे पहले भी कई ऐसे ट्वीट करके सुर्खियों में बने रहते हैं।


खेल पर शीर्ष समाचार


x