अश्विन ने हरभजन को बताया अपना प्रेरणास्त्रोत

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-18 14:37:46
अश्विन ने हरभजन को बताया अपना प्रेरणास्त्रोत

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे  गेंदबाज हरभजन सिंह और भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर आर अश्विन के बीच मनमुटाव को लेकर चल रही खबरों के बीच एक अच्छी खबर सामने आई है। आर. अश्विन ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए हरभजन सिंह को अपनी प्रेरणास्रोत बताया है।

दरअसल,  इंदौर टेस्ट के दौरान हरभजन ने अपने एक फालोअर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, पिछले चार साल से जिन विकेटों पर खेला जा रहा है अगर कुंबले और मुझे इन विकेट पर खेलने को मिलता तो हमारे टेस्ट विकेटों की संख्या कुछ और होती। उन्होंने आगे कहा, अश्विन की सफलता के पीछे पूरी तरह से पिच का हाथ है और उनके लिए मददगार पिच तैयार किया जाता है।

इस पर अश्विन ने कहा था कि उनकी सफलता के पीछे उनकी मेहनत है। हां पिच से थोड़ी बहुत मदद जरूर मिलती है। इसके बाद जब भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जब टेस्ट सीरीज जीती तब हरभजन सिंह एक बार फिर से पिच क्यूरेटर्स पर जमकर निशाना साधा था।

इसके बाद बेहस को समाप्त करने के लिए अश्विन ने ट्विट कर कहा,  हरभजन सिंह एक प्रेरणास्रोत खिलाड़ी रहे हैं। मैने स्पिन गेंदबाजी की शुरूआत आस्ट्रेलिया के खिलाफ 2001 में हरभजन की गेंदबाजी को देखकर ही की थी।


खेल पर शीर्ष समाचार