Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

असमः कर्मचारियों की सैलरी ले जा रहे वाहन पर हमला, 1 की मौत, 2 घायल

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-16 20:11:33
असमः कर्मचारियों की सैलरी ले जा रहे वाहन पर हमला, 1 की मौत, 2 घायल
असमः कर्मचारियों की सैलरी ले जा रहे वाहन पर हमला, 1 की मौत, 2 घायल

गुवाहाटी। असम के तिनसुकिया जिले में एक चाय बागान के कर्मचारियों के वेतन भुगतान के लिए नए नोट ले जा रहे वाहन पर अज्ञात बदमाशों ने गोलियां चलाईं जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक सुरक्षाकर्मी सहित दो लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें- कर्नाटक के पूर्व मंत्री की बेटी शादी में पहनेगी 17 करोड़ की साड़ी

पुलिस के मुताबिक मंगलवार शाम एक बैंक से यह नकदी निकालकर एक पुलिस थाने में रखी गई थी और इसे एक वाहन में रखकर पेंगेरी चाय बागान ले जाया जा रहा था। डिग्बोई में अज्ञात अपराधियों द्वारा वाहन पर गोलीबारी शुरू कर दी गई, जिससे वाहन के ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इस हमले में चाय बागान का एक कर्मचारी और एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया। दोनों को असम मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। ड्राइवर की पहचान अभिजीत पॉल के तौर पर की गई है।

ये भी पढ़ें- 4 दिन में बिके 100 किलो सोने के गहने

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने इस घटना की निंदा की और मृतक के करीबी परिजनों को पांच लाख रुपये अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। उन्होंने तिनसुकिया जिला प्रशासन और एएमसीएच अधिकारियों को घायलों का सर्वोत्तम इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक मुकेश सहाय को इस घटना की जांच शुरू करने और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का भी निर्देश दिया।


अन्य राज्य पर शीर्ष समाचार


x