Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

बुआ-भतीजे की सरकार ने यूपी को लूटकर भरा है अपना खजानाः शाह

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-29 16:14:34
बुआ-भतीजे की सरकार ने यूपी को लूटकर भरा है अपना खजानाः शाह
बुआ-भतीजे की सरकार ने यूपी को लूटकर भरा है अपना खजानाः शाह

महाराजगंज। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यूपी के महाराजगंज में बीजेपी की परिवर्तन रैली को संबोधित किया। रैली में अमित शाह ने केन्द्र की यूपीए सरकार के साथ-साथ प्रदेश की सपा सरकार और बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी जमकर हमला बोला।

अमित शाह ने कहा कि पहले विपक्ष के लोग पूछते थे कि मोदी जी आपने कालेधन के लिए क्या किया? लेकिन अब जब कालेधन पर सर्जिकल स्ट्राइक हो गई तो पूछते हैं कि मोदी जी आपने ऐसा क्यों किया?

यह भी पढ़ें- नोटबंदीः ममता-अखिलेश करेंगे मोदी के खिलाफ प्रदर्शन

कालेधन पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि हम एक ऐसा बिल लेकर आए हैं जिससे कालाधन रखने वालों का 50 फीसदी हिस्सा सरकारी खजाने में चला जाएगा। आज हमने वो बिल भी लोकसभा में पास कर दिया। जिसके बाद सारा कालाधन गरीबों के कल्याण पर खर्च होगा।

सपा सरकार पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह बदहाल है। यूपी के किसानों की खराब हालत के लिए यदि कोई जिम्मेदार है तो वो सपा सरकार है। इस विधानसभा चुनाव में इसको उखाड़ फेंकना है।

यह भी पढ़ें- नाभा जेल ब्रेकः कैदियों को भगाने वाला आतंकी यूपी में गिरफ्तार

यूपी में बेरोजगारी पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि आप गुजरात, महाराष्ट्र, तामिलनाडु और कर्नाटक जाकर ऑटो वालों से पूछिए कि वो कहां से हैं तो बताते हैं कि पूर्वांचल से हूं। हम यूपी के लोगों के इस तरह का रोजगार देना चाहते हैं कि वो अपने परिवार के साथ रह कर भी कमा सकें।

नोटबंदी पर बोलते हुए शाह ने कहा कि 8 नवंबर को मोदी जी ने सारे कालेधन को रद्दी कर दिया। लेकिन बुआ-भतीजा इसलिए परेशान हैं क्योंकि उनका सारा कालाधन समाप्त हो गया है। बुआ और भतीजे की सरकार ने प्रदेश का सारा धन लूटकर अपना खजाना भरा है। अब आपको तय करना है कि नोटंबदी के साथ हो या फिर बुआ-भतीजे के साथ।

यह भी पढ़ें- एनआईए ने किया खुलासा, अलकायदा के निशाने पर थे पीएम मोदी

अमित शाह ने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने हमसे पूछा कि ट्रिपल तलाक होना चाहिए या नहीं? लेकिन हमने ट्रिपल तलाक का विरोध किया क्योंकि हम मुस्लिम महिलाओं के साथ अन्याय नहीं होने देना चाहते।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार


x