बरेली की बर्फी में आयुष्मान और कृति होंगे साथ-साथ

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-30 12:16:38
बरेली की बर्फी में आयुष्मान और कृति होंगे साथ-साथ

मुंबई। आयुष्मान खुराना और कृति सेनन साल 2017 में  पहली बार साथ-साथ नजर आऐंगे । उनकी फिल्म बरेली की बर्फी अगले साल 21 जूलाई को दर्शकों के सामने होगी।बरेली की बर्फी में आयुष्मान खुराना एक प्रिंटिंग प्रेस के मालिक बने हैं जबकि राजकुमार राव एक लेखक के किरदार में नजर आएंगे।

यह भी पढ़े-100 प्रभावशाली महिलाओं की लिस्ट में शामिल हुईं सनी लियोनी

वहीं कृति सेनन एक स्ट्रेट फॉरवर्ड और काफी लिबरल लड़की के रोल में हैं। फिल्म उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर बनी एक रोमांटिक-कॉमेडी है। आयुष्मान खुराना इस फिल्म में मस्कुलर रस्टिक लुक में नजर आएंगे।

एक अंग्रेजी साइट की खबर के मुताबिक आयुष्मान ने कहा, फिल्म में मेरा किरदार एक देहाती आदमी का होगा।आयुष्मान ने बताया,दम लगा के हईशा में मेरा जो किरदार था मैं अपनी जिंदगी में वैसे किसी भी शख्स से नहीं मिला था, इसलिए मैं 10 दिन के लिए हैदराबाद चला गया और वहां कई लोगों से मिला, ताकि मैं कैरेक्टर की रूपरेखा बना सकूं।

यह भी पढ़े-वांगचुक से प्रेरित था थ्री इडिएट्स में फुंसुख वांगडु का किरदार

बरेली की बर्फी फिल्म के लिए भी मैंने कई लोगों से मुलाकात की है। आयुष्मान ने बताया कि यह एक अजीबोगरीब कॉमेडी है। फिल्म देहाती अंदाज में है और यह पहली बार है जब मैं लखनऊ और बरेली में शूट किया। उनकी बाकी फिल्मों की ही तरह आयुष्मान ने इस फिल्म के भी अधिकतर गाने खुद ही गाए हैं।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार