आतंकवादियों के गढ़ जैसी है आजमगढ़ की हालातः कटियार

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-17 19:39:51
आतंकवादियों के गढ़ जैसी है आजमगढ़ की हालातः कटियार

आजमगढ़। बीजेपी के वरिष्ठ नेता विनय कटियार ने आजमगढ़ की हालातों के बारे में बोलते हुए कहा कि क्षेत्र की स्थिति बेहद दयनीय है। वर्तमान समय में जिला आतंकवादियों का केंद्र बना हुआ है। आईएसआई से संबंधित टॉप के आंतकवादियों का संबंध आजमगढ़ से है।

गुरूवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए कटियार ने कहा कि निजामबाद के खुदादादपुर में दलितों के घर जलाने का काम मुसलमानों ने किया, लेकिन इस जघन्य घटना पर कोई कार्रवाई प्रदेश सरकार ने नहीं की, न ही दलितों को कोई मुआवजा मिला, न ही उनके घरों को बनवाने की कोई पहल की गई।

ये भी पढ़ेंः सपा के गढ़ में अमित शाह ने भरी चुनावी हुंकार

राज्य सरकार ने इसके विपरित गरीबों का घर जलाने का काम किया। उन्होंने कहा, “हम प्रदेश सरकार की घोर निंदा करते हैं, जहां दलितों और मुसलमान का प्रश्न होता है वहां दलितों की राजनीति करने वाले दल भी उनकी नहीं सुनते। ऐसे मामलों को गंभीरता से लेते हुए बीजेपी दलितों के खिलाफ आवाज उठाने और उन्हें न्याय दिलाने में विश्वास करती है।

राज्य की सपा सरकार पर हमला बोलते हुए कटिहार ने कहा कि राज्य सरकार ने मुजफ्फरनगर में बना रखा था वैसा ही वातावरण आज निजामाबाद में बना रखा है। इस भय के माहौल का एक उदाहरण कैराना से बड़ी संख्या में हिंदुओं का पलायन हुआ, जांच के बाद यह बात स्पष्ट हो चुकी है।”

नोटबंदी पर केंद्र सरकार की सरहाना करते हुए कटिहार ने कहा कि 500 और 1000 रुपए के नोटों पर प्रतिबंध लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐतिहासिक कदम उठाया है। इससे कालेधन और आंतकवाद की फंडिंग पर लगाम लगाने में सफलता मिली है।

हालांकि केंद्र सरकार के इस कदम से आम जनता को परेशानी हो रही है, लेकिन फिर भी वो खुश है और सरकार के इस फैसले का स्वागत करती है।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार