BB11: विकास ने सभी घरवालों पर जमाया रौब, शिल्पा को बनाया 'बासुंदी भाभी'

Edited by: PoojaDevi Updated: 12 Jan 2018 | 12:54 PM
detail image

नई दिल्ली। बिगबॉस में इन दिनों फिनाले वीक चल रहा है। घर में केवल चार सदस्य शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा घर में बचे हुए हैं। ऐसे में चारों ही बेहतरीन तरीके से खेले की कोशिश कर रहे हैं, ताकि जीत का ताज उन्हीं के सर सजे।

इसी बीच विकास को पिछला टास्क जीतने के बाद घर में तानाशाह बनने का नया टास्क 'विकास सिटी' मिला है। तानाशाह बनकर विकास सभी घरवालों पर अपनी हुकूमत चलाते हैं। इस टास्क में कई मजेदार सीन देखने को मिलते हैं। दरअसल, इस टास्क को जीतने से विकास के पास 9 लाख रूपए जीतने का मौका है।

टास्क शुरू होता है और विकास अपनी हुकूमत चलानी शुरू करते हैं। विकास पुनीश से कहते हैं कि वो गंजे हो जाए, लेकिन पुनीश ऐसा करने से मना कर देते हैं और अपना बजर दबा देते हैं। वहीं, विकास हिना को साड़ी पहनने के लिए कहतचे हैं, लेकिन वो दिए हुए समय में साड़ी नहीं पहन पाती इसके बाद उन दोनों में काफी बहस होती है।

बहस होने के बाद डाइनिंग टेबल पर विकास हिना को मौन व्रत रखने के लिए कहते हैं, लेकिन वो लगातार बोलती रहती हैं, ऐसे में विकास खुद हिना का बजर दबा देते हैं। इसके अलावा सबसे मजेदार पल जब आता है जब विकास शिल्पा को दोबारा अंगूरी भाबी बनने को कहते हैं और ऑरेंज साड़ी पहनने के लिए बोलते हैं।