BCCI ने इस पद के लिए निकाली नौकरी, जानिए कौन कर सकता है आवेदन

Edited by: Anuj Updated: 16 Oct 2017 | 04:35 PM
detail image

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे अमीर बोर्ड भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को नए क्रिकेट संचालन महाप्रबंधक के लिए आवेदन मंगाए हैं। एमवी श्रीधर के पद छोड़ने के बाद यह आवेदन मंगवाए गए हैं। आवेदक क्रिकेट विशेषज्ञ या फिर शीर्ष स्तर पर खेलने का वाला कोई पूर्व खिलाड़ी होना चाहिए।

बता दें कि एमवी श्रीधर ने पिछले महीने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के महाप्रबंधक के पद इस्तीफा दे दिया था। श्रीधर के इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट द्वारा क्रिकेट बोर्ड के मामलों को देखने के लिए नियुक्त की गई प्रशासकों की समिति (सीओए) ने स्वीकार कर लिया था।

यह भी पढ़े- U-19 Asia cup: भारतीय टीम का ऐलान, जानिए टीम में किसे मिली जगह

श्रीधर पर अपने घरेलू संघ हैदराबाद का पदाधिकारी रहते हुए वित्तीय अनियमितता के आरोप लगे थे, BCCI ने सोमवार को महाप्रबंधक क्रिकेट संचालन पद के लिये आवेदन मंगाये है, इस पद के लिये 23 अक्तूबर तक आवेदन किया जा सकता है, जो भी आवेदक इस आवेदन को भरने का ईच्छुक है, तो उसे खेल की अच्छी समझ या उच्च स्तर पर खेलने का अनुभव हो।

BCCI ने एक ईमेल जारी कर लिखा कि कृपया ध्यान दें, कि डा. एमवी श्रीधर ने अपना त्यागपत्र देने का फैसला किया है। SC से नियुक्त प्रशासकों की समिति ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया हैं। डा. श्रीधर 30 सितंबर 2017 तक अपने पद पर बने रहने के लिये तैयार हो गये हैं।