बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए महागठबंधनः मायावती

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-05 19:36:11
बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए महागठबंधनः मायावती

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेंस करके सपा के रजत जयंती समारोह पर जमकर हमला बोला। मायावती ने कहा सपा का महागठबंधन की बात करना छल है।

सपा सरकार को निशाने पर लेते हुए मायावती ने कहा कि यूपी में गुंडागर्दी का माहौल है। यूपी में पूरी तरह जंगलराज कायम हो गया है। अगर इन्होंने प्रदेश में विकास का काम किया होता तो इन्हें आज यात्रा नहीं निकालनी पड़ती।

सपा कुनबे में मची कलह पर मायावती ने तंज कसते हुए कहा कि जिनसे परिवार नहीं संभल रहा है वो प्रदेश क्या संभालेंगे। जहां भी अखिलेश या शिवपाल के समर्थक चुनाव लड़ेगें, वहां इन दोनों के समर्थक अंदर ही अंदर एक दूसरे के खिलाफ षडयंत्र रचेंगे जिससे सपा को इस चुनाव में मुहं की खानी पड़ेगी।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी ने फर्जी धम्म यात्रा निकाली थी। बीजेपी का शासन पूरी तरह निरंकुश व तानाशाही वाला है। भाजपा के शासन में गरीब व कमजोर लोगों को दबाया जा रहा है जबकि उद्योगपतियों और पूंजीपतियों के लिए सरकार सारी सुविधाएं उपलब्ध करा रही है।

सपा के महागठबंधन पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि महागठबंधन जनता के साथ छलावा है। बीजेपी और सपा अंदरखाने एक दूसरे से मिले हुए हैं। बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए महागठबंधन की कवायद हो रही है।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार