Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

टोल प्लाजा पर BJP विधायक की दादागीरी, कर्मचारी को मारा थप्पड़

Edited By: Shiwani Singh
Updated On : 2017-04-20 16:44:35
टोल प्लाजा पर BJP विधायक की दादागीरी, कर्मचारी को मारा थप्पड़
टोल प्लाजा पर BJP विधायक की दादागीरी, कर्मचारी को मारा थप्पड़

मुरादाबाद। एक ओर जहा पीएम मोदी वीआईपी कल्चर खत्म करने का अभियान चला रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनके ही पार्टी के विधायक सत्ता है कि उतरने का नाम नहीं ले रहा है। एक ताजा मामला यूपी के मुरादाबाद-बरेली हाइवे का है, जहां बीजेपी के एक विधायक और उनके समर्थकों ने टोल कर्मियों के साथ मारपीट और गुंडागर्दी की। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

मामला में सीतापुर के बीजेपी विधायक महेंद्र यादव से जुडा है। आरोप है कि 17 अप्रैल की शाम करीब 7 बजे सीतापुर सदर से बीजेपी विधायक महेंद्र यादव अपने लाव-लश्कर के साथ बरेली से आ रहे थे। टोल पर उनकी गाड़ी रोकी गई, लेकिन विधायक जी ने परिचय दिया तो उनकी गाड़ी पूरे सम्मान के साथ निकालने का इंतज़ाम भी हुआ, लेकिन इतनी देर भला विधायक जी कहां बर्दाश्त होने वाली थी।

उनके कार्बाइनधारी सुरक्षाकर्मी ने खुद बैरियर हटाकर विधायक जी की गाड़ी का रास्ता साफ कर दिया। व्यवस्था में इस सेंधमारी पर टोलकर्मी दौड़ कर आए और बैरियर गिरा दिया। तब तक विधायक जी तो अपनी गाड़ी के साथ आगे निकल गए। मगर उनके काफिले की दूसरी गाड़ी को रुकना पड़ा। अब विधायक जी के गनर और टोलकर्मी में बहस शुरू हो गई। इस बात पर तो विधायक का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। वो खुद गाड़ी से उतरकर बैरियर के पास पहुंचे। और एक टोलकर्मी को ताबड़तोड़ थप्पड़ जड़ दिए। फिर खुद ही बैरियर भी हटा दिया।

इसके बाद भी विधायक जी टोलकर्मी को बख्शने के मूड नहीं थे। लिहाज़ा उसे फिर थाम लिया और थप्पड़ लगाते हुए पीछे वाली गाड़ियों की ओर ले गए। हालांकि बेचारा टोलकर्मी अवसान सिंह किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग निकला। विधायक जी ने पूरी दबंगई के साथ अपने काफिले की तीनों गाड़ियां भी पार करा दीं।

टोल के प्रोजेक्ट डायरेक्टर वैभव शर्मा का भी कहना है कि वे नियम-कायदे से विधायक जी का काफिला पार कराने का निर्देश दे चुके थे, लेकिन विधायक जी सत्ता की हनक दिखाने से बाज नहीं आए। टोल प्लाज़ा प्रबंधन ने इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी जारी की है। इस मामले में पुलिस में शिकायत तो की गई है, लेकिन फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।


अपराध पर शीर्ष समाचार


x