'हिन्दी ख़बर' की ख़बर पर मुहर, बीजेपी में शामिल हुईं रीता बहुगुणा जोशी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-20 15:56:51
'हिन्दी ख़बर' की ख़बर पर मुहर, बीजेपी में शामिल हुईं रीता बहुगुणा जोशी

नई दिल्ली। 'हिन्दी ख़बर' चैनल की ख़बर पर मुहर लग गई है। उत्तर प्रदेश की पूर्व अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी गुरूवार को औपचारिक रुप से बीजेपी में शामिल हो गई हैं।

राजधानी दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में रीता बहुगुणा जोशी ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी की औपचारिक सदस्यता ग्रहण कर ली है। बीजेपी में शामिल होने के बाद रीता बहुगुणा जोशी ने कहा, 'मैंने काफी सोच विचार कर यह कदम उठाया है।

आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में रीता बहुगुणा जोशी ने पीओके पर सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक की प्रशंसा करते हुए कहा कि इसका सारा श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को दिया है। उन्होंने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाकर दुनिया के सामने भारत को कमजोर किया है।

गौरतलब है रीता बहुगुणा जोशी के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें चल रही थीं, लेकिन गुरूवार को तब इस पर विराम लग गया जब उन्होंने औपचारिक रुप से बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली।

रीता बहुगुणा जोशी के साथ उनके बेटे मयंक जोशी ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। मालूम हो, उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और रीता बहुगुणा जोशी के भाई विजय बहुगुणा पहले ही कांग्रेस को विदा कह चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि हिन्दी खबर ने सबसे पहले  रीता बहुगुणा जोशी के बीजेपी में शामिल होने की सूचना हिन्दी खबर चैनल पर ब्रेक कर दी थी। 

वीडियो में देखिए क्या बोली रीता बहुगुणा जोशी...


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार