यूपी में भाजपा दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने जा रही हैः शाह

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-27 16:09:03
यूपी में भाजपा दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने जा रही हैः शाह

इटावा। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को मुलायम सिंह के गढ़ इटावा में पहुंचे। यहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश की सपा सरकार और बसपा सुप्रीमो मायावती को निशाने पर लिया। अमित शाह ने कहा, परिवर्तन के लिए ही ब्रजेश पाठक बसपा से भाजपा में आए।

अमित शाह ने आगे कहा, ' भाजपा यूपी में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। 2014 से ज्यादा अच्छा माहौल 2017 में दिख रहा है। इटावा के बारे में बोलते हुए शाह ने कहा, 'इटावा वीरों की जन्मभूमि है। इटावा के नितिन यादव देश के लिए शहीद हुए हैं और हमें उन पर गर्व है।

शाह ने कहा कि UPA की सरकार में आए दिन बॉर्डर पर हमले होते थे लेकिन जब से भाजपा की सरकार आई है तब से ऐसी हिमाकत का मुंहतोड़ जवाब दिया जाता है।

यूपीए के घोटालों के बारे में बोलते हुए शाह ने कहा, पहले हर रोज अखबारों में घोटाले की ख़बर आती थी लेकिन भाजपा की सरकार में एक भी घोटाला नहीं हुआ है। सपा पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा, 'चाचा खाएंगे, भतीजा खाएगा, जो बचेगा आजम चाट जाएगा'।

अपने संबोधन में अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। शाह ने कहा, ' राहुल गांधी को पता नहीं आलू फैक्ट्री में नहीं बनता है।' शाह ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि यूपी में आलू फैक्ट्री की नहीं चिप्स की फैक्ट्री की जरूरत है।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार