गैंगरेप में शामिल था बीजेपी नेता का बेटा, फरार

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-17 14:50:11
गैंगरेप में शामिल था बीजेपी नेता का बेटा, फरार

रायपुर। महासमुंद में 36 वर्षीय विवाहित महिला से गैंगरेप का एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। आरोपियों ने पीड़िता से गैंगरेप कर इसका वीडियो बनाया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में रॉड से हमला कर लहूलुहान कर उसे जंगल में ही तड़पता छोड़ दिया।

दिल दहलाने वाली ये घटना बसना थाने के पिरदा गांव की है जहां तीन आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। सुबह बेहोशी की हालत में पड़ी महिला को देख लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मुख्य आरोपी की कार जब्त कर उसकी पहचान उजागर की है। आरोपियों में  बीजेपी के एक स्थानीय नेता का बेटा भी शामिल है।

सूत्रों के मुताबिक घटना मंगलवार 11 अक्टूबर की रात छत्तीसगढ़ के पिरदा के जंगल में हुई। बुधवार की शाम होश में आने के बाद महिला के साथ हुए रेप का पूरा मामला सामने आया। 13 अक्टूबर को तीन आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया।

बयान में महिला ने तीनों को नामजद पहचानने की पुष्टि की है, उसी आधार पर दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया। महिला की शिनाख्त पर दो आरोपी मोहम्मद अली खान और देवेंद्र चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। महिला ने तीसरे आरोपी के बारे में पुलिस को बताया था कि वह बीजेपी नेता का बेटा है जो अभी भी फरार है।

बीजेपी नेता के बेटे पर गैंगरेप का आरोप लगने पर मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी और उन्हें ऐसी सजा दी जाएगी कि वो नज़ीर बनेगी। इसके साथ ही उन्होंने इस घटना को विकृत मानसिकता का परिचायक भी बताया है।


अपराध पर शीर्ष समाचार