Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

भोजपुरी फिल्म के सीन को बंगाल का बताकर BJP नेता ने की दंगा भड़काने की कोशिश

Edited By: Hindi Khabar
Updated On : 2017-07-07 14:03:53
भोजपुरी फिल्म के सीन को बंगाल का बताकर BJP नेता ने की दंगा भड़काने की कोशिश
भोजपुरी फिल्म के सीन को बंगाल का बताकर BJP नेता ने की दंगा भड़काने की कोशिश

नई दिल्ली। इन दिनों पश्चिम बंगाल सांप्रदायिक हिंसा की आग में झुलस रहा है वो भी महज एक नाबालिग बच्चे के फेसबुक पोस्ट की वजह से, बावजूद इसके कुछ लोग अभी फेसबुक और अन्य सोशल माध्यम से लोगों को भड़काने में लगे हुए हैं। ऐसा ही एक मामला देखने को मिला जब महिला बीजेपी नेता एक भोजपुरी फिल्म के सीन को बंगाल का बताते हुए अपनी फेसबुक वाल पर पोस्ट किया और उसे हिन्दुओं के साथ अत्याचार बताया।

यह भी पढ़ें- BJP नेता ने चलती बस में किया युवती का रेप, VIDEO वायरल

इस तस्वीर के माध्यम से बीजेपी नेता विजेता मलिक यह बताने की कोशिश कर रही हैं कि किस तरह बंगाल में मुस्लिम हिन्दुओं पर अत्याचार कर रहे हैं। विजेता मलिक ने भोजपुरी फिल्म के सीन अपने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘बंगाल में जो हालात हैं वो हिंदुओं के लिए बहुत बड़ी चिंता का विषय है। हिंदू को ही क्यों मारा जा रहा है और सरेआम उसकी इज्जत के साथ खेला जा रहा है। इस पर कोई कुछ नहीं बोलता और ना ही अवार्ड वापस हो रहा है। ना तो देश छोड़ कर जाने की बात हो रही है और राज्य सरकार भी हाथ पर हाथ रख कर बैठी है।’

यहां आप देख सकते भोजपुरी फिल्म 'औरत खिलौना नहीं' और 2 घंटे 11 मिनट के बाद वो सीन है जिसका स्क्रीन शॉट बीजेपी नेता ने लोगों को भड़काने के लिए इस्तेमाल किया है।

इस के रिलीज होने से पहले इस पर एक ब्लॉग भी लिखा गया जिसमें भी फिल्म के इसी सीन का इस्तेमाल किया गया था और बताया गया था कि आजकल सामाजिक सरोकार से जुड़ी फिल्में बहुत कम ही लोग बनाते हैं। इसमें फिल्म में काम करने वाले सभी कलाकारों का नाम भी दिया। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसज मनोज तिवारी भी इस फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आए थे।

गौरतलब है कि बीते सोमवार की रात पश्चिम बंगाल में एक किशोर ने फेसबुक पर पैगम्बर मुहम्मद को लेकर एक आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी। फेसबुक पर डाली गई इस पोस्ट को लेकर बीते उत्तरी 24 परगना के बदुरिया और जिले के बशीरहाट उप-संभाग में दो समुदायों के बीच हिंसा हो गई थी। इसके बाद से हालात तनावपूर्ण हैं और मामले में एक युवक को गिरफ्तार भी किया गया।


अपराध पर शीर्ष समाचार


x