बीजेपी के मंत्री दे रहे गैर जिम्मेदाराना बयान : शिवपाल

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-07 17:20:13
बीजेपी के मंत्री दे रहे गैर जिम्मेदाराना बयान : शिवपाल

लखनऊ। सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि मोदी सरकार के मंत्री गैर-जिम्मेदाराना बयान देते है। शिवपाल ने कहा कि केंद्रीय मंत्रियों को इस तरह का बयान देना शोभा नहीं देता है। बीजेपी पर वार करते हुए शिवपाल ने कहा कि बीजेपी के नेता सार्वजनिक मंच से देश की जनता से झूठ बोल रहे है, जिसकी समाजवादी पार्टी निंदा करती है।

एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए शिवपाल ने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए जो भी काम किए जा रहे है उसमें मोदी सरकार उन्हें किसी तरह का सहयोग नहीं दे रही है। सपा सरकार ने आपदा से पीड़ित किसानों को मदद पहुंचाने का काम किया है। लेकिन केंद्र के जिम्मेदार मंत्री लगातार बेतुकी बयानबाजी कर रहें हैं।
उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी बीजेपी नेताओं द्वारा खुलेआम किये जा रहे दुष्प्रचार को निंदा करती है।

शिवपाल यादव ने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार राज्य की मदद नहीं कर रही है। केंद्र से राज्य सरकार से आपदाग्रस्त लघु व सीमांत किसानों को राहत देने के लिए 7543.14 करोड़ रुपये की मांग की थी। लेकिन केन्द्र ने कुल राशि का मात्र सैंतीस फीसदी (37.14 %) 2801 करोड़ रुपयो ही निर्गत किया। केन्द्र के इस रवैये के बाद भी प्रदेश सरकार ने अपने संसाधनों से किसानों की भरपूर मदद की है।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार