नाकामी छिपाने के लिए बीजेपी कर रही है परिवर्तन यात्राः मायावती

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-07 17:03:51
नाकामी छिपाने के लिए बीजेपी कर रही है परिवर्तन यात्राः मायावती

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने सूबे की सपा सरकार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। सोमवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में मायावती ने कहा कि यूपी की जनता को सपा और बीजेपी के बहकावे में नहीं आना चाहिए।

बीजेपी को निशाने पर लेते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी ने परिवर्तन यात्रा में सिर्फ हवा हवाई बातें की, जिसमें जमा हुए लोगों को बीजेपी भाड़े से जुटाती है। मायावती के मुताबिक बीजेपी परिवर्तन यात्रा के नाम पर प्नदेश में अपनी नाकामी छिपा रही है।

मायावती का कहना है कि बीजेपी ने अभी तक चुनाव में किया अपना कोई भी वादा पूरा नहीं किया है। बकौल मायावती, 'इन्होंने कहा था कि काला धन वापस लाकर हर देशवासी के खाते में 15-15 लाख रुपए डाले जाएंगे, लेकिन इन्होंने एक भी रुपया किसी को नहीं दिया।'

प्रेस कांफ्रेंस में सत्तासीन अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि अगर अखिलेश ने विकास किया होता तो उन्हें भी विकास यात्रा नहीं निकालनी पड़ती। विकास यात्रा के नाम पर अखिलेश लोगों को गुमराह कर रहे हैं, जिससे उत्तर प्रदेश की जनता को सावधान रहने की जरुरत है।

वहीं, मीडिया पर भी निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि मीडिया में कुछ लोग बातों को काट छांट कर पेश करते हैं इसलिए मैं बहुत कम शब्दों में अपनी बातें कह रही हूं ताकि आपको काटने छांटने का मौका न मिले।प्रेस कांफ्रेंस के अंत में मायावती ने देशवासियों को छठ पूजा की बधाई भी दी।

मायावती की पूरी प्रेस कांफ्रेंस देखने के लिए नीचे क्लिक करेंः


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार