आज होगा बीजेपी की परिवर्तन यात्रा का आगाज

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-13 09:38:36
आज होगा बीजेपी की परिवर्तन यात्रा का आगाज

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 की तैयारियों के लिए रविवार से बीजेपी परिवर्तन रथ यात्रा शुरू करने वाली है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह देहरादून में इस रथ यात्रा का आगाज करेंगे।

देहरादून से निकलने वाली इस रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने तैयारियां पूरी कर ली है। रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन्नू स्कूल के मैदान से सत्ता में मौजूद हरीश रावत सरकार को उखाड़ने के लिए देवभूमिवासियों से आह्वान करेंगे।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली से पहले ही केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट सहित तमाम नेताओं ने पहले रैली स्थल की पूजन किया।

ये भी पढ़ें:  सपा का गठबंधन से इनकार अकेले लड़ेगी चुनाव 

पार्टी के तमाम नेताओं ने शहीद स्थल पहुंचकर उत्तराखंड राज्य आंदोलन के शहीदों को नमन किया। भाजपा ने ना सिर्फ रैली स्थल का पूजन किया बल्कि कुमाऊं और गढ़वाल के दोनों रथों का भी विधिवत पूजा अर्चना की।

अमित शाह की इस रैली को सफल बनाने के लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंप दी गई है। केन्द्रीय मंत्री जेडी नड्डा, प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान और श्याम जाजू के साथ ही पूर्व सीएम निशंक, खंडूडी, कोश्यारी और विजय बहुगुणा रैली को सफल बनाने में जुटे हैं।


उत्तराखंड पर शीर्ष समाचार