Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

BJP प्रवक्ता ने राहुल को बताया 'बाबर भक्त' और 'खिलजी का रिश्तेदार'

Edited By: Shiwani Singh
Updated On : 2017-12-06 11:45:53
BJP प्रवक्ता ने राहुल को बताया 'बाबर भक्त' और 'खिलजी का रिश्तेदार'
BJP प्रवक्ता ने राहुल को बताया 'बाबर भक्त' और 'खिलजी का रिश्तेदार'

नई दिल्ली। बीजेपी के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। नरसिम्हा राव ने राहुल को बाबर भक्त और खिलजी का रिशतेदार बता डाला है।

नरसिम्हा राव ने ट्वीट किया, ''अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए राहुल गांधी ने ओवैसियों और जिलानियों से हाथ मिला लिया है। राहुल गांधी निश्चित रूप से एक 'बाबर भक्त और 'खिलजी के रिश्तेदार' हैं। बाबर ने राम मंदिर को नष्ट कर दिया और खिलजी ने सोमनाथ को लूट लिया। नेहरू वंश दोनों इस्लामी आक्रमणकारियों के पक्ष मे!'

वहीं, नरसिम्हा के ट्विट पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ''गुजरात में हार सामने देखकर बीजेपी बौखला गई है।'' बता दें कि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मसले की सुनवाई के दौरान सुन्नी वक्फ बोर्ड की ओर से अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने मामले की सुनवाई को 2019 के आम चुनाव तक टालने की मांग की थी।

ऐसा माना जा रहा है नरसिम्हा राव ने कपिल सिब्बल की इस दलील को लेकर ही कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोला है। सिब्बल ने अदालत में कहा था कि अभी तक कागजी कार्रवाई भी पूरी नहीं हुई है। कोर्ट के फैसले का देश में बड़ा असर पड़ेगा और मामले में जल्द सुनवाई की जरूरत नहीं है।


राजनीति पर शीर्ष समाचार


x