नोटबंदी के नाम पर मोदी सरकार ने किया बड़ा घोटालाः केजरीवाल

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-12 11:55:50
नोटबंदी के नाम पर मोदी सरकार ने किया बड़ा घोटालाः केजरीवाल

नई दिल्ली। केंद्र सरकार द्वारा 500 और 1000 के नोट बंद किए जाने के ऐलान के बाद देश में अफरा-तफरी का माहौल है। अब इस पर सियासय भी गर्मा गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि मोदी ने अपने लोगों को बचाने के लिए पूरी प्लानिंग की थी।

केजरीवाल का मोदी पर वार यही नहीं रूका, आगे बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी का सर्जिकल स्ट्राइक काला धन रखने वालों पर नहीं बल्कि आम आदमी पर हुआ है जिन्होंने मेहनत से पैसा जमा किया था।

उन्होंने आगे कहा, 'सोशल मीडिया में तमाम बातें चल रही हैं। काला धन को पकड़ने के बहाने बीजेपी एक बड़ा घोटाला कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए केजरीवाल ने कहा कि एक चैनल पर एक स्टोरी चली थी कि किस तरह पिछले एक क्वार्टर में बैंको में पैसा बड़ी मात्रा में जमा हुआ है। कई बैंकों में डिपोजिट नीचे जा रहे थे, और अचानक जुलाई के बाद से डिपोजिट बढ़ गए हैं। ये किसका पैसा है?

केजरीवाल ने कहा कि 1 से 2 फीसदी का जंप मतलब हज़ारों करोड़ का जंप हुआ है। बीजेपी ने अपना और अपने दोस्तों का सारा पैसा ठिकाने लगा दिया है। इस पूरी कवायद का ये फायदा होगा कि पैसों का केवल एक्सचेंज होगा। काला धन का एक भी पैसा सरकार या सिस्टम के पास नहीं आएगा। डॉलर ब्लैक में खरीदा जा रहा है, प्रॉपर्टी खरीदी जा रही है और अब दो-दो हज़ार के नोट से बदलवाए जा रहे हैं।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार