BMW ने भारत में लॉन्च की ये दमदार रफ्तार वाली कार, जानिए कीमत

Edited by: Ankur_maurya Updated: 18 Oct 2017 | 03:19 PM
detail image

नई दिल्ली। जर्मनी की वाहन निर्माता कंपनी BMW ने भारत में एक नई कार लॉन्च की है। BMW ने 30i Gran Sport कार का नया वर्जन- M Sport लॉन्च किया है। जिसकी कीमत 49.40 लाख रुपए बताई जा रही है। इस कार में कंपनी ने काफी सारे नए बदलवा और नई चीज़े जोड़ी है।

कंपनी ने इसकार के स्टाइलिंग में बदलाव किया है। कार में नया फ्रंट और रियर बंपर दिया है, जिसका डिजाइन BMW M3 से लिया गया है। कार में नया ब्लैक फ्रंट ग्रिल भी दिया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 18-इंच का व्हील दिया गया है।

इंटीरियर की बात करें तो इसमें ड्राइवर और पैसेंजर दोनों के लिए स्पोर्ट्स सीट दी गई हैं। कार की चाबी भी नई और इसमें M स्टीयरिंग व्हील दिया गया है। कार की लॉन्चिंग के दौरान BMW इंडिया के प्रेसिडेंट विक्रम पाहवा ने कहा, "नई BMW 330i ग्रैन टूरिज्मो एम स्पोर्ट अपनी शानदारी परफॉर्मेंस और अपीलिंग डिजाइन के कारण ग्राहकों को ना भूलने वाला अनुभव देती है।"

वहीं इंजन की बात करें तो कार में 4 सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 250 bhp की पावर और 350 nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कार मात्र 6.1 सेकेंड में शून्य से 100 kmph की स्पीड पकड़ लेती है। कार की टॉप स्पीड 250 किमी/घंटा की है। कंपनी के मुताबिक BMW 330i ग्रैन टूरिज्मो एम स्पोर्ट एक लीटर पेट्रोल में 15.34 km का सफर तय करती है।