BSNL ने पेश किया अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग प्लान

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-09 18:46:05
BSNL ने पेश किया अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग प्लान

नई दिल्ली। देश की टेलिकॉम कंपनियां एक दूसरे से आगे बढ़ने की होड़ में लगी हुई है। कंपनियों के बीच प्राइस वार की जंग छिड़ गई है। हर तरफ फ्री डाटा, कॉलिंग, मैसेज की बातें ही हो रही हैं। हर कंपनी आए दिन कुछ न कुछ नया पेश कर रही है। इसी बीच बीएसएनएल ने भी रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए एक बेहतरीन प्लान लांच किया है, जिसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा और 24 घंटे की फ्री कॉलिंग दी जाएगी।

जानिए क्या है प्लान
बीएसएनएल ने यूजर को खुद से बांधे रखने के लिए 1199 रुपये का एक ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर किया है, जिसमें यूजर को फ्लैट 2 एमबीपीएस स्पीड पर अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। आपको बता दें कि ये प्लान नए और पुराने दोनों यूजर्स के लिए है। इसमें किसी भी तरह का कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं है। इसके साथ ही इस प्लान में डाउनलोड और अपलोड डाटा लिमिट अनलिमिटेड है और यह सभी सर्किल में उपलब्ध है।

कंपनी के अनुसार यूजर इस प्लान को एक महीने से तीन सालों तक के लिए ले सकते हैं। रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए जहां एक तरफ कंपनियां सस्ते से सस्ता प्लान लांच कर रही हैं वहीं, दूसरी तरफ सस्ते प्लान्स के चलते यूजर्स को कम पैसे में ज्यादा इंटरनेट यूज करने की सुविधा मिल रही है।


गैजेट/ टैक्नोलॉजी पर शीर्ष समाचार