Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

बसपा के बागी स्वामी प्रसाद मौर्य BJP छोड़ थामेंगे कांग्रेस का हाथ

Edited By: Administrator
Updated On : 2017-01-16 08:15:21
बसपा के बागी स्वामी प्रसाद मौर्य BJP छोड़ थामेंगे कांग्रेस का हाथ
बसपा के बागी स्वामी प्रसाद मौर्य BJP छोड़ थामेंगे कांग्रेस का हाथ

नई दिल्ली। बसपा के बागी स्वामी प्रसाद मौर्य अब बीजेपी छोड़ कर कांग्रेस का पंजा थामेंगे। दरअसल, मौर्य ने इन दिनों दिल्ली में डेरा डाल रखा है लेकिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें पिछले 5 दिन से मिलने तक का समय नहीं दिया। तिलमिलाए मौर्य ने अमित शाह पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि अमित शाह ने 30 सीटों का लालच देकर बसपा छुड़वाई थी मगर अब 3 सीट भी नहीं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मोदी सरकार मेरे पीछे पड़ी हुई है: मायावती

हिन्दी ख़बर को सूत्रों से जानकारी मिली है कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने बेटा-बेटी सहित अपने 30 करीबियों को टिकट देने की मांग की थी मगर बीजेपी ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इसीलिए मौर्य से मिल भी नहीं रहे हैं। शाह चाहते हैं कि पहले बीजेपी की लिस्ट जारी कर दी जाए उसके बाद मौर्य से मिला जाए ताकि मौर्य को सख्ती से हैंडल किया जा सके।

यह भी पढ़ें-  साइकिल पर EC ने फैसला सुरक्षित रखा, प्लान B की तैयारी में जुटे मुलायम!

हिन्दी ख़बर के प्रधान संपादक अतुल अग्रवाल से बातचीत में खुद को मुख्यमंत्री पद का दावेदार बता चुके मौर्य अपनी इस उपेक्षा से आग-बबूला हो गए और अब वो बीजेपी छोड़ कर कांग्रेस में जा सकते हैं। हालांकि कुछ लोगों का ये भी कहना है कि मौर्य ने मायावती के स्टाफ से बहन जी से मुलाकात करवाने की गुहार की है मगर मायावती ने मौर्य से मिलने से साफ इंकार कर दिया है। यूपी की राजनीति के जानकार बताते हैं कि इसे कहते हैं धोबी का कुत्ता, ना घर का ना घाट का।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार


x