उत्तराखंड की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी बसपा

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-16 20:32:34
उत्तराखंड की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी बसपा

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी ने ये साफ कर दिया है कि वो उत्तराखंड में सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी। बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तराखंड चुनाव के तैयारियों की बैठक में शनिवार को पार्टी के पदाधिकारियों से कहा कि उत्तराखंड की जनता कांग्रेस और भाजपा दोनों से ऊब चुकी है। और यही सही मौका है कि उत्तराखंड में पार्टी का जनाधार बढ़ाया जाए। मायावती ने कार्यकर्ताओं से अभी से चुनाव की तैयारियों में लग जाने को कहा है।

मायावती ने कहा कि उत्तराखंड में बसपा के लिए काफी संभावनाएं हैं। राज्य के बंटवारे से पहले बसपा के शासनकाल में वहां सभी क्षेत्रों में विकास कार्य किए गए थे। नए जिले और तहसील बसपा के शासन में ही बनवाए गए थे। हाल ही में स्थानीय निकाय चुनाव में भी बसपा को अच्छे नतीजे मिले हैं। इससे साबित होता है कि वहां पार्टी का जनाधार पहले से है। सिर्फ इसे मजबूती से बढ़ाने की जरूरत है।

मायावती ने कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस और बीजेपी ने बारी-बारी से वहां के संसाधनों को लूटा है। जनहित के काम नहीं हुए और गरीबों, दलितों, शोषित वर्ग के हितों पर ध्यान नहीं दिया गया। इस समय उत्तराखंड में कांग्रेस और बीजेपी में आपसी फूट और जबरदस्त गुटबाजी है। इसका लाभ उठाकर बसपा एक मजबूत पार्टी बनकर उभर सकती है। वहां पार्टी को सरकार बनाने का मौका भी मिल सकता है।


उत्तराखंड पर शीर्ष समाचार