बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी लखनऊ लाए गए, PGI अस्पताल में भर्ती

Edited by: Shiwani_Singh Updated: 09 Jan 2018 | 04:08 PM
detail image

बांदा। उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी का बांदा जिला जेल में दिल का दौरा पड़ने की वजह से लखनऊ के PGI अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इससे पहले उन्हें बांदा अस्पताल ले जाया गया था, जहां से उन्हें लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया था। बता दें कि पति के हार्ट अटैक की ख़बर सुनने के बाद पत्नी की भी हालत खराब हो गई थी। उन्हें भी उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि मुख्तार अंसारी बांदा की जिला कारागार में सजा काट रहे हैं। जेल में ही उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, आज सुबह उनसे मिलने आई उनकी पत्नी की भी तबीयत खराब हो गई है। दोनों को एक ही डॉक्टर के अंडर में रखा गया है। मुख्तार के साथ ही उनकी पत्नी को बीपी की समस्या है।

वहीं, डॉक्टर का कहना है कि मुख्तार अंसारी को पहले से ब्लड शुगर के साथ ही हार्ट में दिक्कत थी। अब इन दोनों को लखनऊ रेफर किया जा रहा है। एडीजी ला एंड आर्डर ने कहा, ''हमे सूचना मिली है कि विधायक मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से चिकित्सा के लिए लखनऊ या किसी अन्य शहर में रेफर किया गया है। उनकी सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी हमारी है। हम उनको हर स्तर की सुरक्षा मुहैया कराएंगे।''

बता दें कि बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी बसपा के विधायक हैं। बांदा जिला जेल भेजे जाने के कारण भी मुख्तार चर्चा में रहे थें। मुख्तार अंसारी ने जेल में रहते हुए ही विधानसभा चुनाव लड़ा था। मुख्तार अंसारी मौजूदा समय में मऊ सदर सीट से विधायक भी हैं।