Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

बजरंग दल की गुंडागर्दी: थाने में हंगामा कर नेता को छुड़ाया

Edited By: Ankur Maurya
Updated On : 2017-07-15 19:40:14
बजरंग दल की गुंडागर्दी: थाने में हंगामा कर नेता को छुड़ाया via
बजरंग दल की गुंडागर्दी: थाने में हंगामा कर नेता को छुड़ाया

मध्य प्रदेश। राजधानी भोपाल में बजरंग दल के नेता और कुछ कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी सामने आई। शराब पीकर हंगाम कर रहे बजरंग दल के नेता कमलेश ठाकुर को पुलिस ने हिरासत में लिया, लेकिन कमलेश ठाकुर के नेता को छुड़ाने के लिए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।

हंगामा कर रहे बजरंगदल के कार्यकर्ताओं को जब पुलिस ने समर्थकों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने रोड जाम कर दिया। हालात बेकाबू होता देख पुलिस को मजबूरी में आरोपी को छोड़ना पड़ा। इस दौरान कमलेश ठाकुर के समर्थक उन्हें कंधे पर बिठाकर घुमाने लगे।

यह भी पढ़ें- कॉलेज में नहीं था टीचर, बेटियों का भविष्य संवारने DM की पत्नी बन गई शिक्षक

पुलिस का आरोप है कि बजरंग दल का प्रांतीय संयोजक कमलेश ठाकुर नशे में धुत, भोपाल के 10 नंबर मार्केट में देर रात शराब पी रहा था, पुलिस ने जब इस पर ऐतराज जताया तो उसने पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौच शुरू कर दी। पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने एक पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ लिया। जब पुलिस उसे अपने साथ हबीबगंज थाने लाई तो बजरंग दल के कार्यकर्ता भी वहां जुट गए।

वहीं कमलेश ठाकुर ने कहा कि महालक्ष्मी ज्वैलर्स में मैं खरीदारी करने आया। जितने लोग प्लेटफॉर्म पर थे पुलिसवाले वहां से सबको उठाने लगे। मैंने उनको कहा मैं यहां खरीदारी करने आया था लेकिन उन्होंने मुझे लॉकअप में बंद कर दिया। मैंने पूछा भाई कौन फरियादी है जिसकी शिकायत पर मुझे बंद कर दिया लेकिन वो बता नहीं पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- अगर इस्तीफा नहीं देते हैं तो तेजस्वी को बर्खास्त करेंगे नीतीश कुमार!

बजरंग दल के हंगामे को देखते हुए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी हबीबगंज थाने पहुंच गए। मौके पर पहुंचे सीएसपी सीएम द्विवेदी ने कहा थोड़ी गफलत हुई है, इसे देख रहे हैं अगर उनकी कोई आपराधिक भूमिका होगी तो मामला दर्ज किया जाएगा। देर रात आरोपी के खिलाफ सरकारी काम में रूकावट डालने, गाली गलौच और मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया गया है।


अन्य राज्य पर शीर्ष समाचार


x