2 बांग्लादेश खिलाड़ियों पर लगा 15000 डॉलर का जुर्माना

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-12-01 14:01:52
2 बांग्लादेश खिलाड़ियों पर लगा 15000 डॉलर का जुर्माना

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने अपने दो खिलाड़ियों पर रिकॉर्ड जुर्माना लगाया है। इन खिलाड़ियों के होटल के कमरे में महिलाएं आई थीं। इसको देखते हुए बीसीबी ने इसको अनुशासन का गंभीर उल्लंघन माना है।

बीसीबी ने अपने बयान में कहा कि मौजूदा बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी20 टूर्नामेंट के दौरान मैदान के बाहर अनुशासन के गंभीर उल्लंघन के लिए तेज गेंदबाज अल अमीन हुसैन और बल्लेबाज शब्बीर रहमान दोनों पर लगभग 15000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है।

यह भी पढ़े- सात जन्मों के बंधन में बंधे युवराज और हेजल कीच

हालांकि बोर्ड ने खिलाड़ियों पर लगे आरोपों का खुलासा नहीं किया है, पर एक न्यूज एजेंसी से खबर है कि इन खिलाड़ियों के कमरे में उनकी महिला मेहमान आई थीं। बीसीबी ने कहा, खिलाड़ियों को राष्ट्रीय क्रिकेटरों के रूप में उनकी जिम्मेदारी याद दिलाई गई और उन्हें चेतावनी दी गई कि भविष्य में इस तरह की हरकत दोहराने पर और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े- युवराज की शादी से पहले कोहली ने किया डांस

आपको बता दें यह बांग्लादेशी खिलाड़ी पर अनुशासनात्मक मामले में अब तक का सबसे अधिक जुर्माना है। बरिसाल बुल्स की ओर से बीपीएल में खेलने के लिए मिलने वाली अल अमीन की अनुबंध राशि का यह 50 प्रतिशत है। शब्बीर पर अनुबंध राशि का 30 प्रतिशत जुर्माना लगा है। वह राजशाही किंग्स की ओर से खेलते हैं।


खेल पर शीर्ष समाचार