बैंकोंं की लाइन में लोग कर रहे हैं नाश्ता: अखिलेश यादव

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-12 13:21:35
बैंकोंं की लाइन में लोग कर रहे हैं नाश्ता: अखिलेश यादव

लखनऊ। करेंसी बंदी पर पीएम मोदी पर हमला करने वाले राजनेताओं की तादाद बढ़ती जा रही है। अब इसमें यूपी सीएम अखिलेश यादव भी शामिल हो गए हैं। लखनऊ में आयोजित शिखर समागम में अखिलेश ने कहा कि सरकार ने बिना तैयारी के ये फैसला लिया, जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

अखिलेश ने इस मसले पर केंद्र सरकार की चुटकी लेते हुए कहा आजकल तो लोग नाश्ता भी बैंकों की लाइन में खड़े होकर कर रहें हैं।

अखिलेश ने सरकार से पूछा कि ‘जो लोग परेशान हो रहे हैं क्या उन गरीब लोगों के पास कालाधन था? सरकार को भी पता है कि कालाधन किसके पास है। कालाधन आएगा तो हमें भी खुशी होगी, लेकिन इससे आम लोगों को परेशानी नहीं होनी चाहिए।’ उन्होंने सवाल पूछा कि अच्छे दिन वालों ने यूपी के लोगों के लिए क्या किया है?  

नमक की किल्लत की अफवाह पर भी अखिलेश ने बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘आखिर ये अफवाह कौन फैला रहा है? जो अफवाह फैलाने वाले हैं वो हो सकता है कि आरएसएस और बीजेपी के हो।’

इस दौरान अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी में मचे घमासान पर भी जवाब दिया। उन्होंने साफ किया कि परिवार में कोई झगड़ा नहीं हैँ। माइक छीनने के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि सबको पता है कि माइक किसने छीना।

अखिलेश ने इस समागम समारोह में सपा सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं। उन्होंने कहा कि यूपी में सड़कों  से लेकर बिजली तक हर क्षेत्र में विकास हो रहा है।लैपटॉप के बाद यूपी के लोग स्मार्टफोन की ओर जा रहे हैं।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार