Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

बबेरू में बैंक मैनेजर से परेशान हैं लोग

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-23 20:58:37
बबेरू में बैंक मैनेजर से परेशान हैं लोग
बबेरू में बैंक मैनेजर से परेशान हैं लोग

बबेरू। नोटबंदी को 15 दिन हो गए हैं लेकिन अभी भी बैंकों में अफरातफरी का माहौल बना हुआ हैं और लोगों को बैंकों से पैस निकालने और जमा करवाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ठीक एसा ही मामला बबेरू विधान सभा के इलाके से आया है। जहां लोग इलाहाबद बैंक मनेजर से नाराज हैं।

दरअसल, यहां इलाहाबद बैंक मेनेजर से खाता धारक बेहद परेशान हैं लोग सुबह से लाइनों खड़े हो जाते है मगर उनका कोई काम ही नहीं हो पता है। लोगो को जब पैसा नहीं मिल पाता है तो उन्हें मायुस होकर घर जाना पड़ता है। लोगो का कहना है की जब वह कैश लेने आता है तो जनता कैश को क्यों नहीं मिला पता है।

लोगों ने बताया की बैंक में एक घंटे तक कैश मिलता है और बाद में कहते हैं की कैश ख़त्म हो गया है और किसी की इमरजेंसी होती है तो सिर्फ 2000 रुपए देकर छोड़  देते है।

जब बैंक मैनेजर से इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने सीधे सीधे बताया की जितना कैश आता है हम बाट देते है कैश आ ही नहीं पता है। जब एमर्जेंसी की बारें पूंछा तो साफ़ साफ़ मनेजर ने कहा की सभी लोग कहते है की हमें एमर्जेंसी है किसको-किसकों दे। मैनेजर ने कहा जो शादी का पैसा निकालने के लिए आते है और कहते है ढाई लाख रुपए का आदेश है हमें निकालना है तो हमारे पास कोई आदेश नहीं आया है जो खबर अखबारों और न्यूज़ में आ रही है वह सब गलत है।

लोगो आरोप है की यहां बैंक सिर्फ दलालो से ही चलता है। यहां जो रात में आते है सिर्फ उसी को कैश देते हैं। लोगो ने कहा बैंक मैनेजर कमीशन खोरो से मिला हुआ है यह आम लोगो का काम नहीं करता है और यह बैंक मनेज़र चोर है चरित्र हीन है।

 

 

 

 


बुंदेलखंड पर शीर्ष समाचार


x