आरजेडी के पोस्टर में तेजस्वी बने 'बाहुबली'

Edited by: Anuj Updated: 23 Aug 2017 | 08:48 PM
detail image

बिहार। 2019 लोकसभा से पहले लालू विपक्ष को एकजुट करने के लिए 27 अगस्त को मोदी सरकार के खिलाफ रैली करेंगे। रैली को सफल बनाने के लिए तैयारियां शुरु हो चुकी है। आरजेडी ने पोस्टर में तेजस्वी को बाहुबली के रुप में दिखाया है, सोशल मीडिया पर पोस्टर को लोग काफी शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़े- J&K: सेना ने 1 आतंकी को किया ढेर, बाकी को घेरा, एनकाउंटर जारी

आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव रैली केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ कर रहे हैं। इस रैली में गैर-एनडीए दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है आपको बता दें कि महागठबंधन को तोड़कर बीजेपी के साथ गठबंधन कर बिहार में सरकार बनाने वाले नीतीश कुमार भी लालू के निशाने पर होंगे।

वहीं, रैली से पहले लालू यादव जनसभाएं आयोजित कर लोगों को आमंत्रित कर रहे हैं। लालू के दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप यादव भी लोगों से रैली में आने का आह्वान कर रहे हैं। महागठबंधन टूटने के बाद लालू यादव और तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं और उनपर बड़े-बड़े आरोप लगा रहे हैं।

यह भी पढ़े- बिहार में बाढ़ का तांडव, 341 लोगों की हुई मौत

कांग्रेस का रैली में आने पर असमंजस
लालू जहां केंद्र सरकार के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन बीच में ही जदयू ने साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया और नीतीश का बीजेपी में जाना विपक्षी फ्रंट के लिए बड़ा झटका साबित हुआ। इसके बाद लालू की रैली में आने से बसपा प्रमुख मायावती ने भी मना कर दिया है ऐसे में यह लालू के लिए दूसरा झटका है। वहीं, कांग्रेस भी रैली में लेकर असमंजस की स्थिति में है। अभी तक वो स्पष्ट नहीं कर सकी है कि उनकी तरफ से रैली में कौन आएगा।