Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले साइमन डूल ने भुवी को लेकर कही ये बड़ी बात

Edited By: Hindi Khabar
Updated On : 2017-11-20 11:42:37
दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले साइमन डूल ने भुवी को लेकर कही ये बड़ी बात via
दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले साइमन डूल ने भुवी को लेकर कही ये बड़ी बात

कोलकाता। टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खत्म करने के बाद नए साल में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाएगी। 30 दिसंबर से शुरु होने वाले इस सीरीज में भारतीय टीम को 3 टेस्ट, 6 वनडे और 3 टी-20 मुकाबले खेलने है। भारत के दक्षिण अफ्रिका दौरे से पहले ही न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज साइमन डूल ने भुवनेश्वर कुमार को टीम का अहम खिलाड़ी माना।

भारत-श्रीलंका के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच को देखते हुए डूल ने कहा कि साउथ अफ्रीका दौरे पर भुवनेश्वर कुमार सबसे अहम गेंदबाज होंगे क्योंकि उनमें ऐसी काबिलियत है जो मैच में कभी भी बदलाव ला सकते हैं। बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ पहली पारी में भुवनेश्वर ने चार विकेट लिए हैं।

डूल ने कहा, ''भुवी मौजूदा समय में दुनिया के किसी भी दूसरे गेंदबाज से अच्छे हैं। उन्होंने अपनी गति को बढ़ाया है, वह गेंद को स्विंग और सीम करा सकते हैं। वह बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच पर भी विकेट चटका सकते हैं। गेंद की सटीक दिशा और लंबाई उनकी खासियत है। साउथ अफ्रीका दौरे पर वह काफी अहम होंगे।''

वहीं डूल ने इस मौके पर शमी की भी तारीफ की लेकिन, उन्होंने उमेश यादव से गेंदबाजी में और मेहनत करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि अगर उमेश गेंदबाजी में सुधार नहीं करते है तों उनकी जगह ईशांत शर्मा या जसप्रीत बुमराह टीम में जगह बना सकते हैं।


खेल पर शीर्ष समाचार


x