जियो सिम की शुरु हुई होम डिलीवरी: रिलायंस

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-05 09:31:33
जियो सिम की शुरु हुई होम डिलीवरी: रिलायंस

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी 4G नेटवर्क कंपनी रिलायंस जियो ने अपने सिम की होम डिलीवरी शुरू कर दी है। मुकेश अंबानी ने 5 सितंबर को रिलायंस जियो की कमर्शियल सर्विस की शुरूआत की थी। इसके तहत लोगों को 31 दिसंबर तक फ्री 4G सर्विस दी जा रही है।

इसको देखते हुए भारी संख्या में लोग सिम लेने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उम्मीद से कहीं ज्यादा संख्या होने के कारण लोगों को सिम नहीं मिल पा रही है। इसी को देखते हुए जियो ने सिम की होम डिलीवरी शुरू करने का फैसला लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक जियो की यह फ्री सर्विस मार्च तक मिल सकती है। इसके लिए यूजर्स को ‘माई जियो’ एप और दूसरी जियो एप्स को अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल करना होगा। एप इंस्टॉल करने के बाद वेलकम ऑफर कोड जनरेट करना होगा। इसके बाद यूजर्स को रिलायंस जियो वेबसाइट पर जाकर अपनी पसर्नल डिटेल्स भरनी होंगी। फिर आपके यहां रिलायंस जियो एग्जीक्यूटिव आएगा जिसे आपको अपना आधार कार्ड नंबर देना होगा।

सूत्रों के मुताबिक रिलायंस जियो देश की पहली टेलीकॉम कंपनी है, जिसने सिर्फ एक महीने में 1.6 करोड़ ग्राहक जोड़े हैं। वहीं उम्मीद की जा रही है साल के अंत तक जियो के 2.4 करोड़ सब्सक्राइबर हो जाएंगे। इससे पहले किसी भी कंपनी ने तीन महीने में 2.4 करोड़ सब्सक्राइबर नहीं बनाए हैं।


बिजनेस पर शीर्ष समाचार