शादीशुदा जिंदगी से परेशान व्यक्ति ने लगाई फांसी

Edited by: Web_team Updated: 16 Jan 2018 | 02:54 AM
detail image

फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में एक व्यक्ति ने पत्नी से परेशान होकर खुदकुशी कर लिया। उस व्यक्ति ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि उसने अपने शादीशुदा जिंदगी से परेशान होकर फांसी लगाई है।

सुसाइड नोट में लिखा है, "मैं राहुल नेगी अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान होकर फांसी लगा रहा हूं। इसमें घरवालों या ससुराल वालों का कोई हाथ नहीं है। ये फैसला मुझे अपनी पत्नी की वजह से लेना पड़ा है। मम्मी-पापा मैं आपसे बहुत प्यार करता था, हो सके तो मुझे माफ कर देना।"

बता दें कि राहुल ने करीब 20 दिन पहले खुदकुशी की थी। वहीं, परिवार वालों का आरोप है कि 20 दिन बाद भी पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार नहीं किया है। उनका कहना है कि बहू का चरित्र ठीक नहीं था और उसने उनके बेटे को उनसे अलग कर दिया था।

राहुल की मां के मुताबिक, उनके बेटे की शादी मई 2017 में मीनाक्षी बिष्ट से हुई थी। राहुल दिल्ली का रहने वाला है, लेकिन एक महीने बाद ही उनकी बहू राहुल को अपने घर से अलग कर फरीदाबाद ले आई थी। उनका बेटा हमेशा कहता था कि उनकी बहू का कैरेक्टर ठीक नहीं है, जिसके चलते दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था।

उन्होंने बताया कि 25 दिसंबर को राहुल ने फांसी लगाई थी, तब भी उनकी बहू और बेटे के बीच झगड़ा हुआ था। उनका आरोप है कि राहुल की मौत की खबर पुलिस को अगले दिन ही दी गई थी। पुलिस को राहुल की जेब में सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार उनकी बहू को ठहराया है।

उनका कहना है कि बेटे की मौत के 20 दिन बाद भी पुलिस ने उनकी बेटे की मौत की आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। हालांकि, पुलिस इस मामले में जल्दी कार्रवाई की बात कह रही है।