बिग बजार स्टोर से कार्ड स्वाईप कर निकालें 2000 रुपए

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-23 22:25:29
 बिग बजार स्टोर से कार्ड स्वाईप कर निकालें 2000 रुपए

नई दिल्ली। नोटबंदी को बुधवार को 15 दिन हो गए हैं और लोग अभी भी परेशान दिखाई दे रहे हैं। अगर आप भी पैसे निकालने के लिए बैंक और एटीएम के बाहर लगी लंबी-लंबी लाइनों में खड़े परेशान हैं तो अब आपके लिए एक अच्छी खबर है। अब आप बिग बाज़ार से भी अपना डेबिट कार्ड स्वाइप कर 200 रुपए निकाल सकते हैं।

जी हां देशभर में मौजूद 258 स्टोर्स से डेबिट कार्ड स्वाइप कर आप रुपए निकाल सकते हैं। इसके लिए बिग बाज़ार ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से टाईअप किया है। बिग बाज़ार की यह सुविधा 24 नवंबर से शुरु होगी। बिग बाज़ार के सीईओ किशोर बियानी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

अपना डेबिट या फिर एटीएम पिन एंटर करें और 2000 रुपए तक का कैश आप वहां से ले सकते हैं। वहीं बुधवार को किए अपने एक ट्वीट में किशोर बियानी ने लिखा कि बिग बाज़ार में सिर्फ वही कैश दिया जाएगा जो कि ग्राहकों से इकट्ठा किया गया हो। बैंक से कोई कैश नहीं निकाला गया है।

वहीं इस फैसले पर सवाल उठाते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि पहले, रिलायंस, फिर पेटीएम और अब बिग बाज़ार, क्या डील हुई है मोदी जी? वहीं एक्सपर्ट्स इसे कंपनी का स्ट्रैटजिक कदम मान रहे हैं। उनका मानना है कि इससे कंपनी को नोटबंदी के बाद कम हुई ग्राहकों की तादाद बढ़ाने में मदद मिलेगी।


बिजनेस पर शीर्ष समाचार