बिग बॉस 10: गौरव चोपड़ा की बातों पर रो पड़ीं मोनालिसा

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-07 10:13:44
बिग बॉस 10: गौरव चोपड़ा की बातों पर रो पड़ीं मोनालिसा

नई दिल्ली। बिग बॉस' के घर में सेलेब्स और इंडियावालों के बीच लड़ाई है की थमने का नाम नहीं ले रही है। बिग बॉस के घर में हर दिन किसी न किसी सदस्य का सब्र का बांध टूटता नजर आता है। इस फेहरिस्त में नया नाम गौरव चोपड़ा का भी शामिल हो गया है।

शनिवार को सलमान खान के सामने लगभग सभी घरवालों ने गौरव को विलेन करार दिया था। अधिकांश की राय थी कि गौरव खुद सभी से अच्छा बने रहने की कोशिश करते हैं, मगर ऐसा होता नहीं है। इस बीच टास्क के दौरान सभी घर वालों को एक-दूसरे को फिल्म के नाम के मुताबिक टाइटल देने का कहा गया।

जब यह मौका मोनालिसा को मिला तो उन्होंने गौरव को 'कमीने' का टाइटल दिया। इस बात से घर वाले जहां हैरान थे, वहीं गौरव का गुस्सा आसमान पर था। जब सभी लोग लिविंग एरिया में पहुंचे तो मोनालिसा खुद गौरव के पास बात करने पहुंचीं।

तभी गौरव ने तल्खी भरे अंदाज में मोनालिसा से कहा, 'क्या आप किसी को भी 'कमीना' सिर्फ इसलिए कह देंगी क्योंकि आपसे बातचीत के दौरान उस व्यक्ति की आवाज आपसे ऊंची होती हैं? क्या यह वाकई में कोई समझदारी वाली बात है?'

इस पर मोनालिसा रोने लग जाती हैं। मगर गौरव आगे कहते हैं, 'मैं सभी की इज्जत करता हूं। मगर जब कोई यह लाइन पार करने की कोशिश करता है तो मैं उसे पीछे भी हटा देता हूं।'


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार