बिग बॉस 10: टास्क जीतने के लिए प्रियंका जग्गा ने सारी हदें की पार

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-22 15:47:33
बिग बॉस 10: टास्क जीतने के लिए प्रियंका जग्गा ने सारी हदें की पार

नई दिल्ली। हर बार की तरह इस बार भी रियाल्टी शो बिग बॉस सीजन 10 में कुछ अलग देखने को मिल रहा है। सीजन 10 की इंडियावाले टीम की प्रियंका जग्गा काफी सुर्खियों में है, और हो भी कैसे ना...उन्होनें काम ही कुछ ऐसा किया है जिसे सुनकर आप सब हैरान रह जाएंगे।

शुक्रवार को दिखाए गए एपिसोड में बिग बॉस द्वारा दिए गए एक टास्क में प्रियंका जग्गा ने सारी हदें पार कर दी। दरअसल, बिग बॉस ने इंडियावाले और सेलिब्रिटी दोनों टीमों को घर की सत्ता जीतने के लिए एक टास्क दिया था, जिसमें दोनों टीमों के 2-2 मेंबर को एक जगह पर लगातार बैठना था और विरोधी टीम मेंबरों विरोधी टीम के लिए टास्क लिए बैठे को पानी पिलाना ताकि यूरिन के लिए टास्क छोड़ कर भागना पड़े।

चूंकि टास्क यह था कि जो टास्क में आखिरी तक बैठा रहेगा वहीं विजेता होगा। इस टास्क में दोनों टीमों की तरफ से 1-1 मेंबर जल्द टास्क से बाहर हो गए, लेकिन इंड़ियावाले की ओर से टास्क में हिस्सा ले रहीं प्रियंका जग्गा डटी रहीं और यूरिन के लिए भी टास्क को नहीं छोडा़ और नेशनल टेलीविजन पर शर्म को त्याग पर यूरिन कर दिया जबकि सेलिब्रेटी गौरव चोपड़ा न हथियार डाल दिया।

प्रियंका जग्गा टास्क की विजेता घोषित की गईं और उनके हिम्मत और बोल्डनेस की भी बिग बॉस ने प्रशंसा की। गौर करने वाली बात यह है कि बिग बॉस शो को करोड़ों लोग देखते हैं, लेकिन जग्गा ने इसकी परवाह न करते हुए टास्क जीतने के लिए अपना सब कुछ झोंक दिया। टास्क जीतने के बाद जग्गा ने बताया कि यह सब उन्होंने अपने बच्चों के लिए किया है। जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका जग्गा विवाहित हैं और दो बच्चों की मां है।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार