बड़े भाई ने डांटा, तो छोटे भाई ने चाकू घोंपकर मार डाला

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-29 19:52:35
बड़े भाई ने डांटा, तो छोटे भाई ने चाकू घोंपकर मार डाला

नई दिल्ली। एक प्रोफेसर को अपने छोटे भाई को हमेशा आवारागर्दी करने से रोकने के लिए पढ़ाने के लिए डांटना भारी पड़ गया। प्रोफेसर को यह करना इतना भारी पड़ गया कि गुस्साए छोटे भाई ने उसकी हत्या ही कर दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छोटे भाई हिमांशु को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना नार्थ दिल्ली के बुराड़ी के बंगाली कालोनी में हुई है। प्रोफेसर हितेश कुमार अपने छोटे भाई को लगातार आवारागर्दी से रोकते थे और पढ़ाई के लिए बोलते थे। इस बात से हिमांशु काफी तनाव में था। इसी के चलते रविवार को उसने उनकी हत्या कर दी। प्रोफेसर का शव घर के पास एक प्लाट में मिला।

यह भी पढ़े- सात फेरों से पहले ही दुल्हन पर डाला तेज़ाब

शव की जानकारी पुलिस को आरोपी हिमांशु ने ही दी। हत्या से पहले छोटे भाई ने घर में बदमाशों के घुसने का बहाना बताते हुए पुलिस को सूचित किया, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

सोमवार सुबह हिमांशु ने मकान मालिक को बताया कि उसके घर में कुछ बदमाश घुस गए थे। उन्होंने दोनों भाइयों को जमकर पीटा, जिसके चलते हितेश बेहोश हो गया था। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हितेश को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बुराड़ी पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार हिमांशु श्री राम कोलिज ऑफ़ कॉमर्स का स्टूडेंट है और उसके बड़े भाई हितेश दिल्ली विश्वविद्यालय में बतौर प्रोफेसर पढ़ाते थे। डीसीपी नार्थ मधुर वर्मा ने बताया कि हिमांशु से सख्ती से पूछताछ की। उसने बताया कि बीती रात दोनों के बीच झगड़ा हो गया था जिस पर उसने ही अपने भाई की बेरहमी से पिटाई कर उसकी हत्या कर दी।


अपराध पर शीर्ष समाचार