Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

BJP को बड़ी राहत, अनुप्रिया पटेल ने वापस लिए प्रत्याशियों के नाम

Edited By: Ashish Kumar
Updated On : 2017-02-14 09:14:46
BJP को बड़ी राहत, अनुप्रिया पटेल ने वापस लिए प्रत्याशियों के नाम
BJP को बड़ी राहत, अनुप्रिया पटेल ने वापस लिए प्रत्याशियों के नाम

वाराणसी। बीजेपी और अपना दल(S) के बीच कई दिनों से चल रहा विवाद अब थम गया है और बीजेपी के लिए सियासी गलियारे से खुशख़बरी आई है। बीजेपी की गठबंधन पार्टी अपना दल (S) ने वाराणसी के रोहनिया विधानसभा और मिर्जापुर के चुनार से अपने प्रत्याशियों के नाम वापस लेने की घोषणा कर दी है।

यह भी पढ़ें- आजम खान का नाम ले लूं तो नहाना पड़ता हैः शिवराज

दरअसल, यह पूरा विवाद तब शुरू हुआ था जब बीजेपी ने इलाहाबाद के सोरांव में अपना प्रत्याशी चुनावी मैदान में खड़ा किया था। इसके बाद अपना दल (S) ने विरोध जताते हुए वाराणसी के रोहनिया, सेवापुरी, चुनार और मड़िहान से उम्मीदवारों की घोषणा कर दी थी।

यह भी पढ़ें- सपा में जो कुछ भी हुआ वह ड्रामा थाः अमर सिंह

हालांकि, एक तरफ बीजेपी को वाराणसी के रोहनिया विधानसभा में अनुप्रिया के दल से प्रत्याशी वापस लेने के बाद राहत भले ही मिली हो लेकिन अभी मुकाबला काफी रोचक होने वाला है। क्योंकि इस सीट पर प्रदेश के पी.डब्लू.डी. मंत्री के भाई और वर्तमान विधायक भी बीजेपी के सुरेंद्र नारायण को टक्कर देने को तैयार हैं। बता दें कि सुरेंद्र ने बीते उपचुनाव में अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल को शिकस्त दी थी।

यह भी पढ़ें- रावण की तरह काट देने चाहिए बलात्कारियों के सिरः उमा भारती

आपको बता दें कि अनुप्रिया पटेल और बीजेपी के बीच तब ठना-ठनी हुई जब बीजेपी ने इलाहाबाद के सोरांव से सुरेंद्र चौधरी को अपना उम्मीदवार घोषित पर दिया था, जिसके बाद से अनुप्रिया ने पार्टी के प्रवक्ता बिजेंद्र प्रताप सिंह को वाराणसी की दो और मिर्जापुर की दो सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा करने आ आदेश दे दिया था।


राजनीति पर शीर्ष समाचार