बिगबॉस के घर में आकाश ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, देखें वीडियो!

Edited by: PoojaDevi Updated: 18 Oct 2017 | 10:18 AM
detail image

मुंबई। बिगबॉस के 11वें सीजन को शुरू हुए जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे वैसे घर के सभी कंटेस्टेंट्स के ड्रामे भी बढ़ते जा रहे हैं। जहां, एक ओर दुश्मन दोस्त बन रहे हैं, वहीं जो पहले दोस्त थे, अब उनके रिश्तों में खटास आती नजर आ रही है। अब मंगलवार के एपिसोड में आकाश का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला।

दरअसल, इस एपिसोड में आकाश घर के अंदर खूब चीखते और चिल्लाते नजर आए। इससे परेशान होकर घर के सदस्य उन्हें चुप कराने की कोशिश करते है, लेकिन वो चुप नहीं होते। इसके बाद घर के कैप्टन विकास आकाश को चुप कराने के लिए आगे आते हैं, लेकिन आकाश उल्टा विकास पर ही भड़क जाते हैं।

आकाश कहते हैं कि ''बेन को लेकर कैप्टन कुछ ज्यादा की सपोर्टिव हैं।'' वहीं, बेन भी काफी एग्रेसिव नजर आती हैं, जिन्हें विकास गुप्ता संभालने की कोशिश करते हैं। इस तरफ आकाश का पारा इतना ऊपर चढ़ जाता है कि वह पागलों की तरह चिल्लाना शुरू कर देते हैं, जिसको लेकर विकास बेन से कहते हैं कि, ''वह पागल हो गया है।''

बता दें कि इस हफ्ते बिगबॉस ने विकास को किन्हीं ऐसे सात कंटेस्टेंट्स के नाम लेने को कहा, जिन्हें वो नॉमिनेट करना चाहते हो। इसके लिए विकास ने नॉमिनेशंस की प्रक्रिया को शुरू करते हुए शिल्पा शिंदे, हिना खान, पुनीश शर्मा, सपना चौधरी, आकाश डडलानी, लव त्यागी और मेहजबीं सिद्दीकी को नॉमिनेट किया। विकास के नॉमिनेशन से गुस्साए कुछ घरवालों का पारा इतना बढ़ा कि बात हाथापाई तक जा पहुंची।