Bigg Boss 11: अर्शी ने सपना को कह दिया 'नाचने वाली', हिना से फिर भिड़े विकास!

Edited by: PoojaDevi Updated: 12 Oct 2017 | 11:40 AM
detail image

मुंबई। बिगबॉस सीजन 11 में सभी घरवालो के बीच जमकर घमासान देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ शिल्पा और विकास के बीच तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही, वहीं अब विकास हिना के साथ उलझ गए हैं। दूसरी तरफ अर्शी खान और सपना के बीच खूब तनातनी देखने को मिल रही है।

बता दें कि पिछले दो एपिसोड में घरवालों को एक लग्जरी टास्क दिया गया था, जिसमें हितेन को राज बनाया गया था। वहीं, अर्शी खान बुरी रानी और शिल्पा शिंदे अच्छी रानी बनीं थी। हालांकि, ये टास्क खत्म हो चुका है और इस टास्क को बुरी रानी बनी अर्शी खान ने जीता है।

bigg boss 11, sapna arshi के लिए चित्र परिणाम

दरअसल, टास्क के दौरान जब अर्शी ने राजा बने हितेन से रॉयल शादी की बात कही तो इस पर सपना ने उनका मजाक उड़ाया। इस पर अर्शी खान भड़क गई और सपना को नाचने वाली तक कह दिया। इसके बाद तो जैसे सपना अर्शी की परछाई बन गई। वो उनके पीछे-पीछे गाने गाती हुई दौड़ती रही और उन्हें लगातार परेशान करती रहीं।

bigg boss 11, hina, vikas के लिए चित्र परिणाम

बता दें कि आने वाले एपिसोड में और भी ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। अब जबकि सभी पड़ोसी भी मुख्य घर में प्रवेश कर चुके हैं तो घर में घमासान और अधिक बढ़ने वाला है। इसके अलावा अब घदर में बंदगी पुनीष के अलावा लव के साथ भी टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं। अब देखना दिल्चस्प होगा कि आगे आने वाले एपिसोड में और क्या-क्या खास होने वाला है।