Bigg Boss 11: जिस प्रियंक को सलमान ने निकाला था बेइज्जत करे, उसकी घर में होगी वापसी!

Edited by: PoojaDevi Updated: 12 Oct 2017 | 04:31 PM
detail image

मुंबई। बिगबॉस 11 पहले दिन से ही चर्चा में बना हुआ है। घर के सदस्यों में लगातार घमासान मचा हुआ है। इस घमासान के चलते ही घर के एक्स कंटेस्टेंट प्रियंक शर्मा को घर से बाहर कर दिया गया था। अब खबर आई है कि प्रियंक की घर में वापस से एंट्री हो सकती है।

बता दें कि प्रियंक ने घर में जबरदस्त एंट्री की थी। उन्हें इस सीजन का दमदार कंटेस्‍टंट माना जा रहा था, लेकिन घर में विकास गुप्‍ता और आकाश ददलानी के बीच हुए झगड़े में अचानक घुसे प्रियंक ने विकास का साथ देते हुए आकाश को धक्‍का दे दिया था। अपनी इस हाथापाई के चलते हुए विकास को घर से बाहर कर दिया गया था।

 बता दें कि वीकएंड के वार में सलमान ने प्रियंक की इस हरकत के लिए उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई और उन्हें घर से बाहर कर दिया। वहीं, प्रियंक के घर से जाने के बाद टीवी एक्‍ट्रेस और इस घर की सदस्‍य हिना खान ने काफी हंगामा किया था और प्रियंक के जाने का विरोध किया था।

बता दें कि घर में प्रियंक और विकास की अच्छी दोस्‍ती हो गई थी। उनकी दोस्ती पर अर्शी खान पहले ही कई टिप्‍पणी कर चुकी थी। बता दे कि बिग बॉस से पहले भी प्रियंक शर्मा एमटीवी के रिएलिटी शो 'रोडीज' और 'स्‍प्‍लिट्सविला' का हिस्‍सा रह चुके हैं।