Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

Bigg Boss 11: जब मां से मिलकर रोने लगीं शिल्पा, देखें वीडियो

Edited By: Pooja
Updated On : 2017-12-07 16:34:23
Bigg Boss 11: जब मां से मिलकर रोने लगीं शिल्पा, देखें वीडियो via
Bigg Boss 11: जब मां से मिलकर रोने लगीं शिल्पा, देखें वीडियो

मुंबई। बिग बॉस 11 अब लगभग अपने आखिरी पड़ाव पर है। इसी दौरान घर में सभी सदस्यों के पैरेंट्स के आने की खब़र है। सबसे पहले घर में शिल्पा की मां और पुनीश के पिता की एंट्री हुई। इस टास्क में सबसे मजेदार बात ये थी कि सभी सदस्यों को एक दीसरे से बात करने की इजाजत नहीं थी।

दरअसल, शो के फॉरमेट के तहत उन्हें गेम में एक ही जगह पर फ्रिज हो जाना था। फिर शिल्पा की मां की सारी बातें खत्म होने के बाद ही शिल्पा को भी मां से बात करने की इजाजत थी। जब शिल्पा की मां घर के अंदर आई और वो बातें कर रही थीं, तब उनकी आंखों से लगातार आंसू गिर रहे थे।

बता दें कि शिल्पा की मां ने सारे प्रतिभागियों से यही कहा कि आप सभी अच्छा खेलो, लेकिन किसी के भी माता-पिता के बारे में कुछ भी मत कहो। यह बिल्कुल सही नहीं है। अब बता दें कि जल्द ही शो में विकास गुप्ता की मां भी घर में एंट्री लेने वाली हैं।

इतना ही नहीं शो में जल्द ही प्रियांक शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल भी आने वाली है। अब देखना होगा कि प्रियांक का उसके बाद क्या होगा। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है, जब घर में सदस्यों के पैरेंट्स घर में आए हो। इससे पहले भी घर में सदस्यों के पैरेंट्स घर में आकर सबको आशीर्वाद दे चुके हैं।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार


x