'बिग बॉस' सीजन-10 की हुई रंगारंग शुरूआत

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-17 17:27:16
 'बिग बॉस' सीजन-10 की हुई रंगारंग शुरूआत

नई दिल्ली। 'बिग बॉस' सीजन-10 की रविवार को शुरुआत हो चुकी है। रविवार की रात होस्ट सलमान खान और दीपिका पादुकोण ने घर के द्वार खोले। यूं तो 'बिग बॉस' का हर सीजन अपने आप में खास होता है, लेकिन सीजन 10 की बात थोड़ी अलग है। जी हां, क्योंकि पहली बार 'बिग बॉस' के घर के असली बॉस हैं आम आदमी।

बिग बॉस के घर में सबसे पहले एंट्री हुई आम आदमी स्वामी ओम जी की, जिन्होंने आते ही सबसे दिलचस्प बात छेड़ दी। बिग बॉस 10 में उन्होंने सलमान की शादी करवाने का संकल्प ले लिया। तांत्रिक स्वामी ओम जी के अलावा शो में लोपामुद्रा राउत ने एंट्री की। लोपा सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट हैं, जो मॉडलिंग और ग्लैमर की दुनिया से आई हैं।

वहीं, नोएडा के आम आदमी नवीर गुर्जर को बिग बॉस-10 में अगली एंट्री मिली। गुर्जर को सेट पर छोड़ने लिए लगभग पूरा गांव ही आ गया। पूर्व फेमिना मिस इंडिया कंटेस्टेंट नीतिभा कौल भी हैं, जो गूगल इंडिया में काम करती हैं।

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा और नैतिक के बेटे का किरदार निभा चुके रोहन मेहरा भी बिग बॉस के घर में एंट्री ली है। रोहन की तरह ही करण मेहरा भी टीवी स्टार हैं, जो रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का किरदार छोड़कर बिग बॉस के घर के मेंबर बने हैं।

जबकि एमटीवी की पूर्व रोडीज और वीजे बानी भी बिग बॉस के घर में रहेंगी बानी के मुताबिक उन्होंने आज तक बिग बॉस का एक भी एपिसोड नहीं देखा है। दिल्ली में डीयू की स्टूडेंट लोकेश कुमारी शर्मा को भी चुना गया है, जो प्रियंका चोपड़ा की तरह फेमस होना चाहती हैं। दिल्ली की पेज थ्री सेलिब्रिटी और दो बच्चों की मां  प्रियंका जग्गा हैं को भी एंट्री मिली है।

दिल्ली की आकांक्षा शर्मा को बिग बॉस-10 की सबसे अलहदा एंट्री हैं, जिनकी जिंदगी में एक पूर्व क्रिकेटर के भाई से शादी करने के बाद  भूचाल आ गया था। आकांक्षा के मुताबिक वो बिग बॉस से एक नई जिंदगी शुरू करना चाहती है।

ऑनस्क्रीन विलेन राहुल देव भी बिग बॉस सीजन 10 के कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें विनर के रुप में देखा जा रहा है। वहीं, बिहार के एक छोटे से गांव के नवीन प्रकाश को भी आम आदमी की ताकत के रूप में शामिल किया गया है। नवीन आईएएस की तैयारी के लिए छात्रों को पढ़ाते हैं।

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मोनालीसा इस सीजन में जलवा बिखेरेंगी। मोनालीसा ने डांस परफॉर्मेंस के साथ शो में एंट्री की। इस सीजन के बिग बॉस की खास बात यह है कि इस बार सेलिब्रिटीज का मुकाबला आपस में नहीं, बल्कि आम आदमी से होगा और दोनों के बीच मुकाबला रोमांचक और तकरारों से भरा रहने की उम्मीद है। 


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार