बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को मिले शादी के 44000 प्रस्ताव

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-22 12:22:38
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को मिले शादी के 44000 प्रस्ताव

पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से शादी करने के लिए लड़कियों की तरफ से प्रस्तावों की बाढ़ सी आ गई है। पिछले तीन महीने में उनके व्हॉट्सऐप फोल्डर में तकरीबन 44000 लड़कियों ने उन्हें अपने सपनों का राजकुमार बनाने की पेशकश की है।

दरअसल, क्रिकेटर से नेता बने तेजस्वी ने एक हेल्पलाइन(9470001346)सेवा शुरू किया जिससे लोगों से सड़कों की हालत के बारे में जानकारी मिल सके। वह चाहते थे कि लोग खराब सड़कों की तस्वीरें भेजें ताकि उनकी मरम्मत कराई जा सके, क्योंकि तेजस्वी के पास राज्य के पथ निर्माण विभाग का भी प्रभार है।

हालांकि, टूटी-फूटी और गड्ढों से भरी सड़कों के बारे में शिकायतों और तस्वीरों के अलावा 26 वर्षीय नेता को व्हॉट्सऐप पर लड़कियों की कद-काठी, रंग आदि विवरणों के साथ तस्वीरें भी मिलीं।

आरसीडी अधिकारियों ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि व्हाट्सऐप नंबर पर 4,7000 से अधिक संदेश मिले, जिसमें से 44000 से अधिक विवाह प्रस्तावों के बारे में थे और सिर्फ तकरीबन तीन हजार संदेश सड़कों की खराब दशा के बारे में थे।

लेकिन अफसोस जिन लड़कियों ने शादी का प्रस्ताव दिया था उनका दिल टूट जाएगा, क्योंकि तेजस्वी ने साफ कर दिया है कि वह एक आज्ञाकारी पुत्र की तरह अपने माता-पिता के फैसले को मानेंगे और उनकी पसंद की लड़की से शादी करेंगे।


राजनीति पर शीर्ष समाचार