भोलेनाथ के शरण में पहुंचे बिलावल भुट्टो, कराची में की पूजा-अर्चना

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-04 16:50:00
भोलेनाथ के शरण में पहुंचे बिलावल भुट्टो, कराची में की पूजा-अर्चना

इस्लामाबाद। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के प्रमुख बिलावल भुट्टो-ज़रदारी ने सोमवार को करांची के एक शिव मंदिर में जाकर पाकिस्तान के हिन्दू अल्पसंख्यकों के दिवाली आयोजन सम्मलेन में हिस्सा लिया और उन्हें बधाई दी।

बिलावल भुट्टो ने शिव मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना भी की। जब उन्होंने भोले बाबा का जलाभिषेक किया तो वहां मौजूद लोगों ने इन एतिहासिक तस्वीरों को कैमरे में कैद कर लिया।

इस मौके पर बिलावल भुट्टो के सुर भी बदले बदले नज़र आए। अक्सर भारत और भारतीयों को लेकर आपत्तिजनक बयानबाजी करने वाले बिलावल भुट्टो ने यहां कहा की अल्पसंख्यकों को पाकिस्तान में धार्मिक स्वतंत्रता की पूरी आजादी है।

मंदिर के बाहर मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने पत्रकारों से कहा की पाकिस्तान एक शांतिप्रिय और लोकतांत्रिक सिद्धांतो को मानने वाला देश है, यहां किसी भी रूप में आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बिलावल भुट्टो ने कहा कि पाकिस्तान की तरक्की में भाषायी और धार्मिक अल्पसंख्यकों का योगदान रहा है। पाकिस्तान के विभिन्न राजनीतिक दल और सरकारों की ये मान्यता रही है कि मुल्क का विकास अल्पसंख्यक समुदायों को साथ लिए बगैर नहीं हो सकता है।


दुनिया पर शीर्ष समाचार