चंदे को लेकर छात्रों के 2 गुटों में खूनी झड़प, परीक्षा स्थगित

Edited by: Anuj Updated: 15 Dec 2017 | 03:33 AM
detail image

नई दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर में चंदे को लेकर छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। छात्रों के बीच जमकर हुए विवाद में बमबाजी और फायरिंग भी हुई, जिसमें कई छात्र घायल हो गए। विवाद को देखते हुए MIT इंजीनियरिंग कॉलेज की परीक्षा स्थगित करनी पड़ी।

बता दें कि एलएस कॉलेज के परीक्षा भवन में इंजीनिरिंग थर्ड ईयर की परीक्षा थी। पहली पाली की परीक्षा के समय ही ड्यूक छात्रावास के छात्र और एक अन्य गुट के बीच मारपीट हो गयी। इसी दौरान पहली पाली की परीक्षा से निकले MIT के छात्रों की पिटाई कर दी गयी। छात्रों में आक्रोश इतना बढ़ गया कि MIT के आक्रोशित छात्रों ने अपने ही कॉलेज में चार गाड़ियों को जलाकर राख कर दिया और प्रिंसिपल चेंबर और लैब में तोड़फोड़ करके लाखों की संपत्ति बर्बाद कर दी।

वहीं, भारी हंगामे के बीच इंजीनियरिंग की दूसरी पाली की परीक्षा स्थगित करना पड़ा और मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे माहौल पर काबू पाया, लेकिन MIT कॉलेज लौट कर छात्रों ने फिर से कोहराम मचा दिया। इस दौरान ब्रम्हपुरा पुलिस की जीप को भी क्षति पहुंचाई गयी। डीएसपी नगर आशिष आनंद ने बताया कि दोनों कॉलेजों में पुलिस कैम्प कर रही है। दोनों जगह बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।