राजनीति के मैदान में उतर सकते हैं बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-12 19:13:35
राजनीति के मैदान में उतर सकते हैं बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जल्द ही राजनीति में उतर सकते हैं। जी हां, यहां हम किसी फिल्म की नहीं बल्कि असल जिंदगी की बात कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो अक्षय कुमार आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में एक बड़ा रोल निभा सकते है। ख़बर तो ये भी है कि बीजेपी उत्तर प्रदेश चुनाव में अक्षय कुमार को यूज भी कर सकती है।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार पिछले कई सालों से सामाजिक कामों में जुटे हुए हैं। फिर वो चाहे किसानों की मदद का मामला हो या फिर भारतीय सेना के जवानों की आर्थिक मदद का मामला हो। कई अन्य सामाजिक कामों में भी अक्षय की भागीदारी बखूबी देखने को मिलती है।

ये भी पढ़ें- आमिर की अक्ल आई ठिकाने, नोटबंदी पर की मोदी की तारीफ

गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने कुछ दिनों पहले बीजेपी नेता व वित्त मंत्री सुधीर मुंगटीवार से मिलकर महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के एक ऐसे गांव को गोद लेने की इच्छा जाहिर की है, जहां किसान सबसे ज्यादा आत्महत्या कर रहे हैं।

बता दें कि इस ख़बर की आधिकारिक पुष्टि अभी किसी तरफ से नहीं हुई है लेकिन अगर अक्षय कुमार बीजेपी में शामिल होते हैं तो शत्रुघ्न सिन्हा के बाद बॉलीवुड का एक और बड़ा चेहरा बीजेपी में शामिल हो जाएगा। साथ ही मोदी को भी चुनावी कैंपेन में एक नया स्टारडम मिल जाएगा।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार