Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

बुरे लोगों से भरा है बॉलीवुड: हेमा सरदेसाई

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-23 11:10:53
बुरे लोगों से भरा है बॉलीवुड: हेमा सरदेसाई
बुरे लोगों से भरा है बॉलीवुड: हेमा सरदेसाई

नई दिल्ली। बॉलीवुड के कई लोकप्रिय गीत गाने वाली हेमा सरदेसाई ने अपने एक साक्षात्कार में इस बात का खुलाया किया कि संघर्ष के दिनों में फिल्म उद्योग से जुड़े लोग उनके साथ सोना चाहते थे। उन्होंने कहा कि वह जहां भी गई, सभी ने उन्हें बुरी नजरों से देखा।

रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने साक्षात्कार में कहा, ‘बॉलीवुड बुरे लोगों से भरा पड़ा है। मुझे कोई भला इंसान नहीं मिला। मैं जिस स्टूडियो में गई, लोगों ने मुझे बुरी नजर से ही देखा। वह दूसरे लोगों का उदाहरण देते, लेकिन मैं डिप्रेस नहीं हुई, क्योंकि मैंने हमेशा से संगीत की पूजा की है और कभी इसकी बेइज्जती नहीं होने दूंगी। आज तक मेरे संगीत में भगवान का वास है।’

यह भी पढ़े- सिगरेट की लत से परेशान हैं अर्जुन रामपाल

आपको बता दें कि वह इकलौती सिंगर हैं, जिन्हें 1989 में जर्मनी में हुए इंटरनेशनल पॉप सॉन्ग फेस्टिव में ग्रैंड पिक्स अवॉर्ड मिला था। इसके अलावा, लता मंगेशकर को छोड़कर 50वें इंडिपेंडेंस डे पर परफॉर्म करने वाली वह इकलौती फीमेल सिंगर थीं।

जानकारी के मुताबिक हेमा चार अभिनेताओं के साथ सिंगिंग करने वाली इकलौती सिंगर हैं। उन्होंने ‘बागवान’ में अमिताभ बच्चन, ‘असंभव’ में नसीरुद्दीन शाह, ‘हम दो हमारे दो’ में गोविंदा और ‘जोश’ में शाहरुख खान के साथ गाने गाए हैं। 1999 में हेमा का एल्बम ‘पिया से मिलके आए नैन’ खूब चला था। इसके लिए उन्हें बेस्ट सेलिंग एल्बम ऑफ दि सीजन का अवॉर्ड भी मिला था।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार


x