प्रत्युषा को वेश्यावृत्ति में धकेलना चाहता था ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज!

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-04 14:17:41
प्रत्युषा को वेश्यावृत्ति में धकेलना चाहता था ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज!

मुंबई। टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी के सुसाइड के मामले में एक ताजा खुलासा हुआ है। तीन मिनट के ऑडियो क्लिप के जरिए यह पता चलता है कि प्रत्युषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज ने उन्हें वेश्यावृत्ति की दुनिया में धकेल दिया था, जिससे वे बेहद दुखी थीं। हालांकि अभी तक उनकी मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है।

रिपोर्ट के मुताबिक मरने से पहले राहुल राज से हुई फोन पर बातचीत में प्रत्यूषा कहती हैं, 'मैं यहां अपने आपको बेचने नहीं आई थी, एक्टिंग करने आई थी, काम करने आई थी। देखो आज तुमने मुझे कहां लाकर खड़ा कर दिया है। राहुल तुम्हें बिल्कुल अंदाजा भी नहीं है कि आज मैं कितना बुरा महसूस कर रही हूं।'

दरअसल, मुंबई से प्रकाशित होने वाली एक अंग्रेजी अखबार को प्रत्यूषा और राहुल के बीच हुई इस कॉन्वरसेशन की ट्रांसक्रिप्ट की कॉपी मिली है। बता दें कि महज 24 साल की प्रत्यूषा बनर्जी ने इसी साल अप्रैल महीने में मुंबई के गोरेगांव में अपने अपार्टमेंट में पंखे से लटककर जान दे दी थी। बॉयफ्रेंड राहुल राज इस मामले में आरोपी है और फिलहाल बेल पर जेल से बाहर है।

मिली जानकारी के मुताबिक फोन काटने से पहले प्रत्युषा राहुल को बोलती है कि वह अब अपनी जिन्दगी खत्म करने जा रही है, राहुल उसे कुछ भी ना करने को कहते हुए कहता है कि वह एक घंटे में घर पहुंच रहा है । हालांकि प्रत्युषा बार-बार सिर्फ यही दोहराती है कि राहुल अब सब खत्म हो चुका है, मैं खत्म हो चुकी हूं, मर गई मैं। आधे घंटे में सब खत्म हो जायेगा।

 


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार