विदेशी महिला से ब्वॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ किया गैंगरेप

Edited by: Web_team Updated: 16 Mar 2017 | 12:20 PM
detail image

नई दिल्ली। दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में घर में घुसकर उज्बेकिस्तानी महिला के साथ मारपीट और गैंगरेप का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मारपीट और गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। इस केस में एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें-शिक्षक ने 54 मासूमों के साथ जबरन बनाया शर्मनाक वीडियो

दरअसल घटना 10 मार्च की है। पुलिस के मुताबिक महिला का एक्स बॉयफ्रेंड अनुभव यादव देर रात अपने चार दोस्तों के साथ मसूदपुर स्थित पीड़िता के घर पहुंचा। आरोप है कि
अनुभव अपने दोस्तों के साथ पीड़िता के घर में जबरदस्ती दाखिल हुआ और महिला की जमकर पिटाई की। जिसके बाद वह बेहोश हो गई, इस पर महिला ने आरोप लगाया कि होश आने पर उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे।

बता दें कि तीन दिनों तक पीड़िता ने इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। मंगलवार को उसने अपने एक जानकार को घटना की जानकारी दी। इसके बाद वह पुलिस के पास पहुंची और गैंगरेप और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें-दुकानों पर बिक रहे हैं लड़कियों के मोबाइल नंबर!

इस पर पुलिस का कहना है कि घटना की शिकायत 14 तारीख को की गई। जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने गैंगरेप और मारपीट के आरोपी अनुभव यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही हैं।