चाकू से 18 वार कर के प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-24 18:46:27
चाकू से 18 वार कर के प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

राजकोट। गुजरात के राजकोट में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक प्रेमी ने किसी बात से खफा होकर अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी प्रेमी ने एक तेजधार चाकू से सरेआम अपनी प्रेमिका पर एक के बाद एक 18 वार किए और उसे मौत की नींद सुला दिया। राजकोट के नटेश्वर मंदिर के पास एक गार्डन में इस वारदात को अंजाम दिया गया।

सूत्रों के मुताबिक भावेश हीरजी और अमरेली निवासी युवती भाविका के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। बुधवार को दोनों गार्डन में मिलने पहुंचे और काफी देर वहीं बैठे रहे। अचानक किसी बात को लेकर भावेश गुस्से में आ गया और उसने एक तेजधार चाकू निकाल कर अपनी प्रेमिका पर 18 बार वार कर किया। उसने मौका पर ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- चम्बल नदी में मिला कोटा में कोचिंग कर रहे छात्र का शव

मिली जानकारी के मुताबिक वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से भागने लगा तो वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौंके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि हत्या की यह वारदात एक सी.सी.टी.वी. कैमरे में भी कैद हो गई।

फिल्हाल पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

 


अपराध पर शीर्ष समाचार